logo-image

AIIMS में भर्ती BJP नेता अरुण जेटली की हालत स्थिर, उपराष्‍ट्रपति देखने पहुंचे

बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की शुक्रवार को अचानक तबीयत खराब हो गई है.

Updated on: 10 Aug 2019, 08:32 AM

नई दिल्ली:

बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की शुक्रवार को अचानक तबीयत खराब हो गई है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से एम्स में भर्ती किया गया है. जेटली को सीएन टॉवर में एडमिट किया गया है और डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जेटली को कार्डिएक की शिकायत होने के चलते AIIMS भर्ती कराया गया है. पिछले काफी समय से जेटली बीमार चल रहे थे. उनका किडनी संबंधी समस्याओं का इलाज चल रहा था.

calenderIcon 08:35 (IST)
shareIcon

एम्‍स में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को देखने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू भी पहुंचे. अरुण जेटली का अभी आईसीयू में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने उपराष्‍ट्रपति के सचिवालय को सूचित किया है कि अरुण जेटली रिस्‍पांड कर रहे हैं. उनकी हालत स्‍थिर है.



calenderIcon 22:54 (IST)
shareIcon

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा, भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री आदरणीय अरुण जेटली जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. 



calenderIcon 22:52 (IST)
shareIcon

अरुण जेटली को अगले 2 से 3 दिन के लिए डॉक्टरों की निगरानी में रखा जा सकता है. हालांकि, बता दें कि अरुण जेटली की हालात अभी स्थित है.

calenderIcon 22:06 (IST)
shareIcon

राजनाथ सिंह, जेपी नड्डा, शहनवाज हुसैन समेत कई नेता एम्स में अरुण जेटली से मिलकर निकले गए हैं. 

calenderIcon 22:00 (IST)
shareIcon

एम्स में अरुण जेटली से मिलकर बाहर निकले शरद यादव ने कहा, मिलकर आया हूं. अरुण जेटली की हालात स्थिर है. चिंता की कोई बात नहीं है.

calenderIcon 21:04 (IST)
shareIcon

अरुण जेटली के स्वास्थ्य का हाल जानकर पीएम मोदी एम्स से लौट गए हैं. वहीं, अमित शाह समेत कई दिग्गज नेता अभी भी अस्पताल में मौजूद हैं. बता दें कि आज सुबह 11 बजे अरुण जेटली को एम्स में भर्ती कराया गया था.

calenderIcon 21:01 (IST)
shareIcon

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, अर्जुन मेघवाल, जेपी नड्डा और शरद यादव भी एम्स पहुंच गए हैं.

calenderIcon 21:00 (IST)
shareIcon

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली ने बताया कि अरुण जेटली को आज सुबह एम्स में भर्ती कराया गया. वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. हालांकि, अभी उनकी हालात स्थिर है. 



calenderIcon 20:55 (IST)
shareIcon

आज रात 10.30 से 11 बजे के बीच अरुण जेटली के स्वास्थ्य पर एम्स मेडिकल बुलेटिन जारी कर सकता है. वहीं, निर्मला सीतारमण भी एम्स पहुंच चुकी हैं.

calenderIcon 20:50 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर अरुण जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि अरुण जेटली जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला. आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.



calenderIcon 20:44 (IST)
shareIcon

अरुण जेटली आज सुबह 11 बजे दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. हालांकि, डॉ. वीके बहल की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि इससे पहले भी उन्हें किडनी की दिक्कत थी. 

calenderIcon 20:42 (IST)
shareIcon

अरुण जेटली कार्डिक न्यूरो सेंटर में भर्ती हैं. डॉ. वीके बहल और डॉ. रणदीप गालरिया अरुण जेटली के इलाज में जुटे हुए हैं. एंडोक्राइन टीम भी उनके इलाज में जुटी हुई है. 


 

calenderIcon 20:35 (IST)
shareIcon

पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह, डॉ. हर्षवर्धन और स्पीकर समेत कई दिग्गज नेता एम्स पहुंचे. उन्होंने अरुण जेटली का हाल जाना. बताया जा रहा है कि सांस की दिक्कत होने पर उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है.