BREAKING NEWS
  • खुशखबरी: हो जाइए तैयार, जम्मू कश्मीर पुलिस में होनी वाली है ये बड़ी भर्ती, इन पदों पर कर सकेंगे आवेदन- Read More »
  • खत्म हो गया मिनिमम अल्टरनेट टैक्स (MAT), वित्त मंत्री का बड़ा ऐलान, जानें क्या होगा असर- Read More »
  • साक्षी धोनी ने खोली झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास की पोल, वायरल हुआ 'भाभी' का ट्वीट- Read More »

पीएम मोदी की दीवानी 21 साल की लड़की ने पीठ पर बनवाया उनका टैटू, तस्वीरें हैरान कर देगी

आईएनएस  |   Updated On : August 10, 2019 08:26:01 PM
मोदी की टैटू बनवाती हुई लड़की

मोदी की टैटू बनवाती हुई लड़की

नई दिल्ली:  

केंद्र सरकार द्वारा अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू-कश्मीर को दिए गए विशेष दर्जे को हटाने के बाद इसके समर्थक अलग-अलग तरीके से इसका जश्न मना रहे हैं. झारखंड की राजधानी रांची में भी कुछ लोग इस मुद्दे को लेकर जश्न मनाने का एक अनोखा तरीका अपनाकर अपने शरीर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टैटू बनवा रहे हैं. इस फैसले से बेहद खुश एक 21 वर्षीय युवती ने तो अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री का पोर्टेट ही बनवा लिया.

प्रधानमंत्री की प्रशंसक रही रिधी शर्मा (21) जम्मू एवं कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के खत्म होने पर प्रधानमंत्री की ऐसी दीवानी हुई कि उन्होंने अपनी पीठ पर प्रधानमंत्री मोदी का टैटू ही बनवा लिया.

रिधी ने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री की प्रशंसक प्रारंभ से ही हूं. उनके हार्डवर्क का कोई जवाब नहीं. किसी के लिए भी अनुच्छेद 370 हटाना और तीन-तलाक को अपराध बनाना एक साहसिक फैसला है.'

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान से 13 भारतीय राजनियक लौटे वतन, जानें क्यों छोड़ा PAK

मोदी के फैसला लेने के अंदाज से प्रभावित रिधी रांची में एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं. वे कहती है, 'सभी लोगों का जश्न मनाने का अपना तरीका होता है. मैं पीठ पर प्रधानमंत्री की तस्वीर बनाकर जश्न मना रही हूं.'

इधर, रांची के लालपुर में टैटू बनाने वाले विनय कुमार कहते हैं, 'रिधी मेरे पास मंगलवार को ही आई थीं, मैंने उन्हें बहुत समझाया. लेकिन दो दिन बाद वह फिर आईं और आखिरकर मैंने उनकी पीठ पर प्रधानमंत्री का टैटू बना दिया. इसे बनाने में छह घंटे का समय लगा.'

उन्होंने कहा कि पिछले एक सप्ताह में दो-तीन लोग अपने शरीर पर प्रधानमंत्री का पोर्टेट टैटू के रूप में बनवा चुके हैं। हालांकि ये सभी लोग अपनी बांह पर टैटू बनवा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि गौरव कुमार ने शनिवार को अपने बाईसेप्स (बांह) पर कमल के फूल (भाजपा का चुनाव चिह्न) का टैटू बनवाया है. उन्होंने कहा कि यह टैटू जीवनभर रहेगा और इसे मिटाया नहीं जा सकता है.

और पढ़ें:Article-370 पर आतंकी मसूद अजहर ने भारत को दी धमकी, बोला- मोदी अपने मंसूबे में नहीं होंगे कामयाब!

इधर, रिधी द्वारा पीठ पर प्रधानमंत्री के टैटू बनाए जाने की हर तरफ चर्चा है.

झारखंड भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल कुमार शाहदेव ने इस पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कामों से देश ही नहीं विदेश में भी लोगों की पसंद बने हुए हैं. झारखंड के लोग भी उन्हें पसंद करते हैं.

First Published: Aug 10, 2019 07:52:41 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो