logo-image

जम्मू-कश्मीरः सेना की पेट्रोलिंग पार्टी पर शोपियां में आतंकी हमला, तलाशी अभियान जारी

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर में शोपियां के आरीपाल में गश्त पर निकली सेनी की टुकड़ी पर आतंकियों ने अचानक ही गोलीबारी शुरू कर दी.

Updated on: 16 May 2019, 02:46 PM

highlights

  • आतंकियों ने भारतीय सेना के 44 राष्ट्रीय राइफल्स पर हमला किया है.
  • सेना ने इलाके को घेर लिया और सघन तलाशी अभियान छेड़ दिया है. 
  • पुलवामा में गुरुवार सुबह भी मुठभेड़ हुई. इसमें सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था. 

नई दिल्ली.:

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने भारतीय सेना के 44 राष्ट्रीय राइफल्स पर हमला किया है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर में शोपियां के आरीपाल में गश्त पर निकली सेनी की टुकड़ी पर आतंकियों ने अचानक ही गोलीबारी शुरू कर दी. आतंकी हमला होते ही सेना ने इलाके को घेर लिया और सघन तलाशी अभियान छेड़ दिया है. इस हमले में अभी किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

यह भी पढ़ेंः अभिनंदन वर्तमान को पाकिस्तान में इस तरह किया गया था टॉर्चर, जान कर रह जाएंगे हैरान

हालांकि पुलिस का कहना है कि सेना की टुकड़ी पर आतंकी हमला नहीं था. कुछ शरारती तत्वों ने सेनी की टुकड़ी पर पत्थरबाजी की थी. इसके जवाब में सेनी की ओर से कुछ गोलियां चलाई गईं. बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार सुबह भी मुठभेड़ हुई. इसमें सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था. वहीं मुठभेड़ के दौरान एक नागरिक की मौत हो गई. इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हुआ है.

यह भी पढ़ेंः IB ने दिया पश्चिम बंगाल में आतंकी हमले का अलर्ट

सुरक्षाबलों ने पुलवामा आतंकवादियों के होने की खबर के बाद इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. इस दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी की तो सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए और और जवान भी शहीद हुआ. सेना ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान छेड़ रखा है. हालांकि इतना जरूर कहा गया है कि इस जगह पर अब आतंकी नहीं हैं.