BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

Jammu-Kashmir: नौशेरा की गोलीबारी में सेना का एक अधिकारी शहीद, अवंतीपोरा में 3 आतंकी ढेर

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 22, 2019 08:59:47 PM
कश्मीर के अवंतीपोरा में मुठभेड़

कश्मीर के अवंतीपोरा में मुठभेड़ (Photo Credit : ANI )

नई दिल्ली:  

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के नौशेरा (Naushera) में पाकिस्तान (Pakistan) ने फिर नापाक हरकत की है. लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) के पास मंगलवार को आतंकियों के साथ गोलीबारी में एक जूनियर कमीशंड ऑफिसर (जेसीओ) शहीद हो गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाकों को घेर लिया है और फिलहाल मुठभेड़ जारी है. वहीं, अवंतीपोरा की मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकवादी ढेर कर दिए हैं.

यह भी पढ़ेंः भारतीय सेना की कार्रवाई से बौखलाया पाकिस्तान, भारत के खिलाफ रची ये नई साजिश

इससे पहले मंगलवार को कश्मीर के अवंतीपोरा (Awantipora) में सुरक्षाबलों और आतंकियों की मुठभेड़ हुई थी. इसमें सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोलियां बरामद हुई हैं. फिलहाल इन आतंकियों की पहचान नहीं हो सकी है. इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद आतंकियों ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया.

बता दें कि देर शाम पुलवामा (pulwama) और राजपुरा (rajpura) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. पूरे इलाके को घेर लिया गया है. इलाके में 2 आतंकवादियों को छिपे होने की खबर हैं. वहीं, सुरक्षाबलों (Security forces) ने अवंतीपोरा (Awantipora) को भी घेर लिया है. यहां पर आतंकवादियों (terrorists) की मौजूदगी की सूचना मिली है. तलाशी अभियान तेज कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः PAK के मंत्री शेख रशीद बोले- मोदी चाहते हैं कि पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर खड़ा रहे

पाक अधिकृत कश्मीर में रविवार को आतंकियों के कैंप और पाकिस्तानी सेना की आर्टिलरी तबाह करने के बाद भारतीय सेना की आतंकियों के साथ पहली बार मुठभेड़ हो रही है. यह हमला पाकिस्तान सेना द्वारा तंगधार सेक्टर में घुसपैठियों की सहायता के लिए किए जा रहे संघर्ष विराम उल्लंघन के प्रतिशोध में किया गया था

First Published: Oct 22, 2019 08:49:30 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो