logo-image

मूंछ काटने पर नाराज व्यक्ति ने दर्ज करायी शिकायत, हज्जामों ने बहिष्कार की घोषणा की

घटना के बाद हज्जामों के संगठन ‘नाभिक एकता मंच’ ने तय किया कि ठाकुर को किसी प्रकार की सेवा मुहैया नहीं कराई जायेगी

Updated on: 22 Jul 2019, 06:43 AM

highlights

  • मूंछे काटने पर नाई पर दर्ज करवाया मामला
  • हज्जामों के संगठन ने दी धमकी
  • हज्जामों ने तैयार किया नाभिक एकता मंच

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के नागपुर में हज्जामों के एक संगठन ने एक व्यक्ति की हजामत नहीं करने का फैसला किया है क्योंकि उसने बिना पूछे मूंछ काटे जाने पर एक हज्जाम के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.महाराष्ट्र में नागपुर पुलिस को मंगलवार को किरण ठाकुर (35) ने अपनी शिकायत में कहा कि जब वह कनहन क्षेत्र में एक हज्जाम सुनील लक्ष्णे के पास बाल कटवाने और दाढ़ी बनवाने के लिए गये थे तो उसने बिना पूछे ही उनकी मूंछे साफ कर दीं.

घर पहुंचने के बाद जब ठाकुर को इसका अहसास हुआ तो उन्होंने लक्ष्णे को फोन किया तो लक्ष्णे ने उन्हें कथित तौर पर धमकाया. इस पर उन्होंने भारतीय दंड संहिता की धारा 507 (आपराधिक डराना धमकाना) के तहत लक्ष्णे के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.घटना के बाद हज्जामों के संगठन ‘नाभिक एकता मंच’ ने तय किया कि ठाकुर को किसी प्रकार की सेवा मुहैया नहीं कराई जायेगी संगठन के अध्यक्ष शरद वाटकर ने पीटीआई-भाषा को बताया कि लक्ष्णे के खिलाफ लगे आरोप बेबुनियाद हैं और उसने मूंछों पर उस्तरा फेरने से पहले ग्राहक से इस बारे में पूछा था.

उन्होंने कहा कि जब ठाकुर घर से वापस आया तो वह उसी शाम लक्ष्णे की दुकान पर पहुंचा और हंगामा करने लगा. उन्होंने कहा कि ग्राहक के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है. उन्होंने बताया कि सोमवार को संगठन कनहन क्षेत्र में धरने का आयोजन करेगा.