logo-image

नासिक में अमित शाह (Amit Shah) के हेलिकॉप्टर की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग, जानें क्यों

बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. नासिक में अमित शाह के हेलिकॉप्टर को आपातकालीन लैंडिंग हुई.

Updated on: 19 Oct 2019, 09:17 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. नासिक में अमित शाह के हेलिकॉप्टर को आपातकालीन लैंडिंग हुई. खराब मौसम की वजह से पायलट ने हेलिकॉप्टर को उतारने का फैसला किया. शनिवार दोपहर 2.25 बजे ओझर हवाई अड्डे पर हेलिकॉप्टर उतरने का फैसला किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 40 मिनट वहां रुकने के बाद, हेलिकॉप्टर अहमदनगर के लिए दोबारा लगभग 3.08 बजे रवाना हुआ. अमित शाह ने इससे पहले उत्तर महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले के नवापुर में एक रैली को संबोधित किया था. बता दें कि महाराष्ट्र में शनिवार सुबह से कई हिस्सों में बारिश हो रही है.

इसे भी पढ़ें:हरियाणा-महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव प्रचार थमा, 21 को उम्मीदवारों की किस्मत EVM में होगी बंद

बता दें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. जबकि शिवसेना और बीजेपी साथ में चुनावी मैदान में हैं. बीजेपी जहां 163 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. वहीं शिवसेना 124 सीटों पर मैदान में है. 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा के लिए वोट डाले जाएंगे, वहीं 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी.