logo-image

AAP को छोड़ अलका लांबा ने की घर वापसी, कांग्रेस का थामा फिर से दामन

अलका लांबा कांग्रेस में शामिल हो गई है. उनकी घर वापसी हुई है. शुक्रवार को अलका लांबा कांग्रेस में फिर वापस आ गई.

Updated on: 07 Sep 2019, 06:46 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली के चांदनी चौक विधानसभा क्षेत्र से विधायक अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी (आप) से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस का दामन थाम लिया है. अलका लांबा अपना राजनीतिक सफर कांग्रेस से शुरू किया था. आप में शामिल होने से पहले उन्होंने करीब 20 साल कांग्रेस के छात्र संगठन से लेकर पार्टी में विभिन्न भूमिकाओं का निर्वाह किया था. एक बार फिर से उन्होंने आप (AAP) को छोड़कर घर वापसी की हैं. 

इससे पहले लांबा ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुये बताया कि वह कांग्रेस में शामिल होंगी. अपने एक संदेश में उन्होंने कहा, ‘आज शाम छह बजे, 10 जनपथ पहुंचकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करने जा रही हूं.’

इसे भी पढ़ें:Chandrayaan-2: चंद्रमा से चंद कदम दूर चंद्रयान-2, विक्रम और प्रज्ञान का पल-पल का कार्यक्रम जाने यहां

बता दें कि इससे पहले गत मंगलवार को लांबा की गांधी से मुलाकात हो चुकी थी. इसके बाद से ही उनके कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाये जाने लगे थे. उन्होंने शुक्रवार को सुबह आप से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुये ट्वीट कर कहा था कि आप को अलविदा कहने और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का समय आ गया है. मेरे लिए पिछले छह साल का सफ़र बड़े सबक सिखाने वाला रहा. सभी का शुक्रिया.