logo-image

दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को जेल से मिली छुट्टी, जानें कितने दिन रहेंगे बाहर

हरियाणा की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के प्रमुख दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को जेल से छुट्टी मिल गई है.

Updated on: 26 Oct 2019, 04:17 PM

highlights

  • जेजेपी के प्रमुख दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को जेल से मिली छुट्टी
  • अजय चौटाला को दो हफ्ते के लिए फरलो मिला
  • जूनियर बेसिक ट्रेंड भर्ती घोटाला में जेल में हैं बंद

नई दिल्ली:

हरियाणा की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के प्रमुख दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला को जेल से छुट्टी मिल गई है. अजय चौटाला को दो हफ्ते के लिए फरलो (जेल से छुट्टी) मिल गया है. अजय चौटाला अभी तिहाड़ जेल में बंद है. दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला आज शाम या फिर रविवार सुबह जेल से बाहर आ सकते हैं.

दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला हरियाणा में जूनियर बेसिक ट्रेंड (जेबीटी) टीचर भर्ती घोटाला मामले में जेल गए. ओमप्रकाश चौटाला और अजय चौटाला को सीबीआई के स्पेशल कोर्ट ने 10-10 साल की सजा सुनाई थी. इस घोटाले में कुल 55 लोगों को कोर्ट ने दोषी करार दिया था.

पिता को जेल से छुट्टी मिलने के बाद दुष्यंत चौटाला ने कहा, 'उन्हें 14 दिन की फरलो (जेल से छुट्टी) मिल गया है. इस परिवर्तन की नींव के अंदर वो हमारे कंधों को ताकत देंगे तो मेरे लिए उससे बड़ी खुशी की बात कुछ नहीं है.

इसे भी पढ़ें:पाकिस्‍तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ को पड़ा दिल का दौरा, डॉक्‍टरों ने कड़ी की निगरानी

बता दें कि हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी मिलकर सरकार बनाने जा रही है. दुष्यंत चौटाला डिप्टी सीएम बनेंगे. दो दिन पहले 24 अक्टूबर को आए हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों में दुष्यंत चौटाला की पार्टी के 10 विधायक जीते हैं. जेजेपी इस बार हरियाणा में किंगमेकर की भूमिका में आ गए थे.

उन्होंने बीजेपी के साथ नई सरकार बनाने की डील में अपनी पार्टी के लिए उपमुख्यमंत्री पद हासिल कर लिया.