logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

एयर इंडिया की सेवा प्रभावित, ठेका कर्मचारी मुंबई में हड़ताल पर

मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लि. (एआईएटीएसएल) के कर्मचारियों की एकाएक हड़ताल के कारण कुछ उड़ानों में देरी हुई.

Updated on: 08 Nov 2018, 09:49 PM

मुंबई:

मुंबई एयरपोर्ट पर 1,000 से ज्यादा ठेका कर्मचारियों के गुरुवार की सुबह से हड़ताल पर चले जाने के कारण कम से कम तीन दर्जन घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों की आवाजाही प्रभावित हुई, जिससे दिवाली पर यात्रा कर रहे हजारों यात्री प्रभावित हुए. एयर इंडिया के एक अधिकारी ने बताया, 'मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लि. (एआईएटीएसएल) के कर्मचारियों की एकाएक हड़ताल के कारण कुछ उड़ानों में देरी हुई है. हम स्थिति का आकलन कर रहे हैं और उड़ानों को दुरुस्त करने के हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.'

अनाधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, एआईएटीएसएल के निविदा कर्मियों ने दिवाली बोनस नहीं मिलने के कारण ही हड़ताल का फैसला किया है और शाम को इस मुद्दे पर प्रबंधन के साथ उनकी बातचीत होगी. शाम तक एआई की 37 उड़ानें प्रभावित हुई हैं, जिनमें औसतन दो घंटे की देरी हो रही है, ऐसे में विमान यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.  

और पढ़ें : मध्य प्रदेश चुनाव : कांग्रेस ने 16 उम्मीदवारों की 5वीं लिस्ट जारी की, सरताज सिंह को होशंगाबाद से मिली टिकट

प्रभावित यात्रियों ने सोशल मीडिया पर एआई प्रबंधन के खिलाफ गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि उनके कारण दिवाली की छुट्टियां खराब हो गई हैं.