BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 3rd T20 Live: वेस्टइंडीज ने टॉस जीता, टीम इंडिया को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता- Read More »

ऑर्टिकल 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य, 14 अगस्त से खुलेंगे विश्वविद्यालय

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 13, 2019 08:23:49 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

5 अगस्त का दिन जम्मू कश्मीर के लिए ऑर्टिकल 370 से आजादी का दिन था. इस दिन को जम्मू-कश्मीर में ऐतिहासिक दिन के तौर पर देखा जाएगा. अब वहां पर स्थितियां धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं.जम्मू विश्वविद्यालय, प्रवक्ता ने धारा 370 हटाने के बाद एहतियादी तौर पर बंद किए गए विश्वविद्यालय के दोबारा खुलने की जानकारी देते हुए बताया कि 14 अगस्त से विश्वविद्यालय में दोबारा क्लासेस शुरू की जाएंगी. इसके साथ ही विश्वविद्यालय विभिन्न परीक्षाओं के परीक्षा कार्यक्रम की अधिसूचना अलग से जारी करेगा.

जम्मू यूनिवर्सिटी के कंप्यूटर साइंस और आईटी विभाग ने मीडिया से बातचीत में बताया कि डिपार्टमेंट ऑफ कंप्यूटर साइंस एंड आईटी मुख्य कैंपस, आउट साइड कैंपस सरकारी और प्राइवेट कालेजों के अलावा एफिलेटेड कालेजों में मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (MCA) के एडमिशन के लिए काउंसलिंग 16 अगस्त से शुरू की जाएगी.

वहीं जम्मू के संभागीय आयुक्त संजीव वर्मा ने भी जम्मू में स्थिति पर मीडिया से बातचीत में बताया कि कुछ जिलों को छोड़कर पूरे जम्मू प्रांत में स्थितियां अब सामान्य हो गई हैं. हमने केवल नियमन के स्तर को बनाए रखने के लिए निषिद्ध सावधानियों को बनाए रखा.

First Published: Aug 13, 2019 08:23:49 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो