11 फरवरी के बाद आगे की रणनीति पर फैसला लेंगे प्रशांत किशोर

News State Bureau  |   Updated On : January 30, 2020 05:41:06 PM
11 फरवरी के बाद आगे की रणनीति पर फैसला लेंगे प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर। (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आंखों का तारा रहे प्रशांत किशोर अब उनकी आंखों की किरकिरी हो गए हैं तभी तो शायद उन्हें जेडीयू से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. प्रशांत किशोर ने जेडीयू से अपने सियासी सफर का आगाज किया था. तब उन्हें सीधे पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया था. नीतीश से दोस्ती टूटने के बाद अब प्रशांत किशोर नया सियासी ठिकाना ढूंढ रहे हैं. कई पार्टियों को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. लेकिन प्रशांत किशोर का कहना है कि दिल्ली चुनावों का परिणाम देखने के बाद ही वह आगे की रणनीति पर फैसला करेंगे.

प्रशांत किशोर फिलहाल दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रचार की कमान संभाली है. दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को जिताने के लिए प्रशांत किशोर हर रोज नए-नए कैंपेन और नारे गढ़ रहे हैं. नीतीश से रिश्ते खत्म होने के बाद यह प्रचार प्रशांत किशोर के लिए काफी महत्वपूर्ण हो गया है.

प्रशांत किशोर ने सभी तरह की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि वह 11 फरवरी के बाद ही आगे की रणनीति पर फैसला करेंगे. जेडीयू से बाहर होने के बाद यह तय माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर एनडीए गठबंधन के किसी भी सहयोगी दल के साथ नहीं जाएंगे.

First Published: Jan 30, 2020 05:41:06 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो