logo-image

उद्धव ठाकरे के खिलाफ सरकारी बंगले 'वर्षा' की दीवारों पर लिखे मिले अपशब्द

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास 'वर्षा' में उनकी बेटी के कमरे की दीवारों पर उद्धव ठाकरे के बारे में अपशब्द लिखे मिले हैं.

Updated on: 28 Dec 2019, 10:37 AM

highlights

  • मुख्यमंत्री के सरकारी आवास 'वर्षा' की दीवारों पर नए सीएम के खिलाफ टिप्पणी.
  • देवेंद्र फडणवीस ने इसे बदनाम करने की साजिश करार दिया है.
  • फडणवीस की पत्नी अमृता अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल रही हैं.

मुंबई:

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता के सूबे के नए सीएम उद्धव ठाकरे के 'सरनेम' को निशाना बना कर की गई ट्वीट से शुरू हुई रार अब और विकराल रूप ले सकती है. इसकी वजह बनेगा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का सरकारी आवास 'वर्षा', जिसमें उनकी बेटी के कमरे की दीवारों पर उद्धव ठाकरे के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है. देवेंद्र फडणवीस ने इस बंगले को लगभग 10 दिन पहले ही खाली किया है. हालांकि देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि उन्होंने जब बंगला खाली किया था, तो दीवारों पर कुछ नहीं लिखा था.

यह भी पढ़ेंः 'हिंसा के लिए मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड जिम्मेदार, सिमी और आतंकियों से भी संबंध'

बेटी करती थी कमरे का इस्तेमाल
बताया जाता है जिस कमरे में सीएम ठाकरे के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है, वह कमरा पूर्व सीएम फडणवीस की बेटी द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा था. 'वर्षा' बंगले के कमरे के दीवार पर लिखा मिला, 'हू इज यू टी यानी यु टी कौन है...? यू टी इज मीन यानी यू टी बुरा है, शट अप.' साफ है यू टी यानी उद्धव ठाकरे. हालिया रार के बाद इस नए घटनाक्रम से सवाल फडणवीस परिवार पर भी उठने लगे हैं. फिलहाल पीडब्ल्यूडी विभाग नए सीएम उद्धव ठाकरे के लिए 'वर्षा' की मरम्मत का काम कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः शिमला से भी ज्यादा ठंडी दिल्ली, अगले कुछ दिनों में पड़ सकते हैं ओले

देवेंद्र फडणवीस से बदनाम करने की साजिश बताया
हालांकि देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि घर खाली करने तक यह सब नही था. यह उन्हें बदनाम करने की कोशिश है. वहीं पीडब्ल्यूडी का कहना है कि फडणवीस परिवार के घर खाली करने के बाद बंगले में किसी को भी प्रवेश की इजाज़त नही थी. पूर्व सीएम और मौजूदा नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस दक्षिण मुंबई के एक निजी फ्लैट पर रह रहे है. नए साल में वह अपने नए सरकारी आवास 'सागर' में रहने के लिए जाने वाले हैं. ऐसे में जब महाराष्ट्र की सत्ता जाने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकालती आयी है. ऐसे में 'वर्षा' की दीवारों पर लिखे कमेंट का राजनीतिक मतलब भी निकाला जा रहा है.