नवजोत सिंह सिद्धू AAP का पकड़ सकते हैं दामन ! सांसद भगवंत मान ने दिया ये जवाब

News State Bureau  |   Updated On : February 19, 2020 10:34:13 PM
नवजोत सिंह सिद्धू AAP का पकड़ सकते हैं दामन ! सांसद भगवंत मान ने दिया ये जवाब

नवजोत सिंह सिद्धू और भगवंत मान (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी के संगरूर से सांसद भगवंत मान ने नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी में शामिल करने की सिफारिश की है. उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू एक ईमानदार शख्स हैं. अगर वो आम आदमी पार्टी में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है. दरअसल खबर आ रही है कि नवजोत सिंह सिद्धू का कांग्रेस से मोहभंग हो गया है और वो कभी भी पार्टी को छोड़ सकते हैं.

पत्रकारों ने जब आप सांसद भगवंत मान से यह पूछा कि क्या नवजोत सिंह सिद्धू के पार्टी में शामिल होने की कोई संभावना है तो उन्होंने कहा, 'वह एक ईमानदार व्यक्ति हैं. प्रत्येक व्यक्ति जो पंजाब से प्यार करता है और राज्य के कल्याण के लिए काम करना चाहता है. उनका पार्टी में स्वागत है.'

हालांकि भगवंत मान ने कहा कि उनके साथ अभी तक कोई आधिकारिक बातचीत नहीं हुई है. लेकिन अगर वो AAP के साथ आना चाहे तो उनका स्वागत है.

इसे भी पढ़ें:ननकाना साहिब की घटना पर सिद्धू की चुप्पी, अकाली दल बोला- पाकिस्तानी सेना और ISI को बेच दी है...

कांग्रेस से नाराज हैं सिद्धू !

बता दें कि पंजाब में कैबिनेट मंत्री का पद छोड़ने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू राजनीतिक गतिविधियों से एकदम दूर हैं. दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने जीत दर्ज की तो पंजाब में अटकलों का दौर शुरू हो गया. कांग्रेस आलाकमान ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाया लेकिन वे न तो चार विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के दौरान और न ही दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के लिए प्रचार करने निकले. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि सिद्धू पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं. 

First Published: Feb 19, 2020 10:24:22 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो