अंकित शर्मा की हत्या पर ताहिर हुसैन ने दिया बड़ा बयान, कहा- पूरी जांच हो अगर...

Mohit Bakshi  |   Updated On : February 27, 2020 08:41:38 PM
Tahir Hussain

ताहिर हुसैन (Photo Credit : न्यूज स्टेट ब्यूरो )

नई दिल्ली :  

दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर आरोप लग रहा है कि हिंसा भड़काने में उनका हाथ है. हिंसा में मारे गए इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) के कर्मचारी अंकित शर्मा के परिजनों ने ताहिर हुसैन पर हत्या करने का आरोप लगाया है. इस पर ताहिर हुसैन ने बयान दिया है. ताहिर हुसैन ने खुद को निर्दोष बताया है और कहा है कि इस मामले में पूरी जांच होनी चाहिए.

AAP पार्षद ताहिर हुसैन ने कहा, 'आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की मौत के बारे में सुनकर बहुत दुखी हूं. उसे न्याय मिलना चाहिए. मैं इस घटना में शामिल नहीं हूं. इस मामले में पूरी जांच होनी चाहिए.'

और पढ़ें:रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, तो कमल हसन ने कही ये बात

मैंने हिंसा को रोकने के लिए काम किया

इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'मैंने हिंसा को रोकने के लिए काम किया. 24 फरवरी को पुलिस ने मेरी इमारत की तलाशी ली और हमें वहां से बाहर निकाला. हम एक सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट हो गए. फरवरी को दोपहर 4 बजे, पुलिस इमारत में मौजूद थी.

इसे भी पढ़े:दिल्‍ली हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार को पक्षकार बनाने की मांग मानी, दिया 4 हफ्ते का समय

मैं पुलिस का पूरा सहयोग करूंगा

ताहिर हुसैन ने आगे बताया, 'मैंने पुलिस से क्षेत्र में मौजूद रहने का अनुरोध किया क्योंकि मेरी इमारत को निशाना बनाया जा रहा था और इसका इस्तेमाल गलत उद्देश्यों के लिए किया जा सकता था. दिल्ली पुलिस इमारत में मौजूद थी, केवल वे ही बता सकते हैं कि वास्तव में क्या हुआ था. मैं पुलिस का पूरा सहयोग करूंगा.

First Published: Feb 27, 2020 04:01:18 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो