BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

पाकिस्तान (Pakistan) से मदद नहीं मिलने से हताश आतंकवादी 'लूटपाट' पर उतरे

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 19, 2019 05:41:31 PM
बारामूला में ज्वैलरी स्टोर पर आतंकवादियों ने किया हमला

बारामूला में ज्वैलरी स्टोर पर आतंकवादियों ने किया हमला (Photo Credit : ANI )

नई दिल्ली:  

जम्मू और कश्मीर (Jammu and kashmir) में आतंकवादी (Terrorist) बेहूदा हरकत पर उतर आए हैं. जम्मू-कश्मीर के बारामूला (Baramula) में शुक्रवार को एक ज्वैलरी स्टोर पर आतंकवादियों ने हमला (Terrorist Attack) कर दिया. हालांकि अभी तक किसी के हताहत और घायल होने की सूचना नहीं है.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों में आतंकवादी निर्दोष व्यापारियों को निशाना बना रहे हैं. शोपियां जिले के ट्रांज गांव में बुधवार शाम को पंजाब के एक व्यापारी और उसके ट्रक चालक को आतंकवादियों ने गोली मार दी थी. इस हमले में व्यापारी की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें: राम मंदिर को दे दी जाए विवादित जमीन, सुप्रीम कोर्ट में शिया वक्फ बोर्ड का प्रस्ताव

इससे पहले दिन में पुलवामा जिले के निहमा गांव में आतंकवादियों द्वारा छत्तीसगढ़ के एक ईंट-भट्ठा में काम करने वाले एसए सागर नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. इन हत्याओं के बाद शोपियां में काम करने वाले गैर-कश्मीरी व्यापारियों और मजदूरों में डर का माहौल बना हुआ है.

और पढ़ें:उत्तर प्रदेश में युवती का अपहरण कर 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

सूत्रों ने बताया कि प्रशासन द्वारा शोपियां के एक बस स्टैंड, फल मंडी और जिला कलेक्टर कार्यालय में घाटी से बाहर के लगभग 500 ट्रकों को सुरक्षा में रखा गया है. शोपियां के बाद अब आतंकवादी बारामूल में नापाक हरकत कर रहे हैं.

First Published: Oct 19, 2019 05:32:33 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो