BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

पाकिस्‍तान से तनाव के बीच ISI के 4 एजेंट भारत में दाखिल, मचा सकते हैं तबाही

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 20, 2019 01:06:08 PM
पाकिस्‍तान से तनाव के बीच ISI के 4 एजेंट भारत में दाखिल

पाकिस्‍तान से तनाव के बीच ISI के 4 एजेंट भारत में दाखिल

ख़ास बातें

  •  अफगानिस्‍तान के पासपोर्ट पर देश में घुसे हैं एजेंट
  •  राजस्‍थान, गुजरात समेत देश भर में हाई अलर्ट

नई दिल्ली:  

जम्‍मू-कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 को निष्‍प्रभावी करने के बाद पाकिस्‍तान से तनाव के बीच ISI के 4 एजेंट देश में दाखिल हो गए हैं. इस बारे में अलर्ट मिलने के बाद राजस्थान-गुजरात सीमा के अलावा देशभर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. राजस्थान के सिरोही के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने बताया कि ये आईएसआई एजेंट अफगान पासपोर्ट की मदद भारत में घुसे हैं.

यह भी पढ़ें : पाकिस्‍तान की तो अब खैर नहीं, पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद ही संभाल लिया है यह मोर्चा

बताया जा रहा है कि आईएसआई के ये एजेंट कभी भी किसी भी आतंकी वारदात की साजिश रच सकते हैं. सिरोही जिले के सभी पुलिस स्‍टेशनों को इस बारे में पत्र भेजा जा चुका है. ये रिपोर्ट सामने आने के बाद राजस्थान और गुजरात बॉर्डर समेत देश में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. इस जानकारी के बाद से पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट मोड में हैं.

पुलिस अफसरों से भीड़भाड़ वाले इलाकों, होटल, बस स्टेशन पर जांच अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं. यह भी कहा गया है कि खास इलाकों में चेक प्वाइंट बनाए जाएं और हर संदिग्ध गाड़ी और व्यक्ति पर नजर रखे, साथ ही उनसे पूछताछ करें

यह भी पढ़ें : खतरा! धरती पर हमला कर सकते हैं Aliens, NASA ने ली UFO की तस्वीर

संदिग्ध वाहनों की आवाजाही पर भी नजर रखी जा रही है और पुलिसकर्मियों को पूरी तरह से अलर्ट रहने और संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ करने को कहा गया है। गुजरात के इंटेलीजेंस ब्यूरो को गुजरात और उदयपुर, सिरोही में आतंकी मूवमेंट का इनपुट मिला था जिसके आधार पर गुजरात आईबी ने उदयपुर, सिरोही में भी अलर्ट जारी किया है.

First Published: Aug 20, 2019 10:23:41 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो