बड़ी खबर : नवी मुंबई में 4 छात्राएं पानी में बह गईं, चल रहा रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन

News state Bureau  |   Updated On : August 03, 2019 03:03:34 PM
नवी मुंबई में 4 छात्राएं पानी में बह गईं, चल रहा रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन

नवी मुंबई में 4 छात्राएं पानी में बह गईं, चल रहा रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन (Photo Credit : )

नई दिल्‍ली:  

नवी मुंबई में पिकनिक मनाने पहुंचीं 7 छात्राओं में से 4 एक फॉल में डूब गईं. घटना नवी मुंबई स्‍थित पांडवकडा फॉल की है. बताया जा रहा है कि छात्राएं फॉल में पिकनिक मनाने के लिए गई थीं. फॉल में अचानक तेजी से पानी आने के चलते चार छात्राएं बह गईं. इसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. पिकनिक मनाने आए अन्‍य लोगों ने शोर मचाया. उसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हो गया है. सूत्रों का कहना है कि एक छात्रा का शव बरामद कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें : केवल इलेक्शन टूल नहीं हैं कार्यकर्ता, विकास की यात्रा में उन्‍हें भी शामिल करें: पीएम नरेंद्र मोदी

स्‍थानीय लोगों ने बताया कि 7 युवतियां पिकनिक मनाने के लिए पांडवकडा फॉल आई थीं. तभी तेज बारिश के कारण अचानक आए बाढ़ के पानी की बहाव में 4 लड़कियां अचानक बह गईं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां 1 लड़की को तो बचा लिया पर 3 छात्राएं बाढ़ में बह गईं.

मुंबई और आसपास के इलाकों में जबर्दस्त बारिश से हाहाकार मचा हुआ है. शुक्रवार रात को हुई भारी बारिश से मुंबईवासियों की सुबह शनिवार को सड़कों पर भारी जलभराव से जूझने के साथ हुई. यही नहीं, मौसम विभाग ने सोमवार तक शहर में भारी बारिश की चेतावनी देते हुए रविवार तक के लिए रेड अलर्ट जारी कर दिया है.

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार पर उमर अब्दुल्ला ने लगाया गंभीर आरोप, कहा 35-A से छेड़छाड़ नहीं की जाए

इसके साथ ही स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं. भारी बारिश की वजह से अब तक 10 फ्लाइट्स रद्द की गई हैं. मौसम विभाग का अनुमान है कि 4-5 अगस्त को भारी से बेहद भारी बारिश कोंकण और मध्य महाराष्ट्र के कई इलाकों में हो सकती है.

First Published: Aug 03, 2019 02:08:57 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो