Big News : मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 20 विधायक लापता!, मची खलबली

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : November 25, 2019 03:16:27 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit : फाइल फोटो )

भोपाल:  

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 20 विधायकों के लापता होने की खबर सामने आ रही है. सोमवार को मध्य प्रदेश की राजनीति में भी हलचल शुरू हो गई है. ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस और कैबिनेट मंत्री का पद हटाने के बाद से ही कांग्रेस में खलबली मची हुई है. बताया जा रहा है कि सभी विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के संपर्क में हैं. हालांकि कांग्रेस का कहना है कि फिलहाल उसका कोई विधायक अलग नहीं है लेकिन राजनीतिक जानकार मध्य प्रदेश के हालात को कांग्रेस के लिए सकारात्मक नहीं मान रहे हैं. 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के बड़े नेता और मुख्यमंत्री पद के दावेदार रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस का नाम हटा लिया है. अब उनके बाद मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से अपना कैबिनेट मंत्री का स्टेटस हटा लिया है. इमरती देवी को ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा समर्थक मना जाता है. अब 20 विधायकों के लापता होने की खबर से कांग्रेस खेमे में खलबली मची हुई है. माना जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक कमलनाथ सरकार से बगावत कर सकते हैं. 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के बड़े नेता और मुख्यमंत्री पद के दावेदार रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस का नाम हटा दिया है. उन्होंने हाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की थी. इससे पहले भी वह कई बार प्रधानमंत्री की तारीफ कर चुके हैं. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद से ही वह कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस का नाम हटाकर समाजसेवी और क्रिकेटप्रेमी लिखा है. बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद से ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस आलाकमान से नाराज चल रहे हैं. कई बार वह अपनी नाराजगी जाहिर भी कर चुके हैं.

First Published: Nov 25, 2019 02:54:52 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो