लोकसभा सत्र शुरू होने से पहले कुछ इस अंदाज में पीएम मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज

NEWS STATE BUREAU  |   Updated On : June 17, 2019 11:22:14 AM
पीएम मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज

पीएम मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मोदी सरकार 2.0 में देश की 17वीं लोकसभा का पहला सत्र सोमवार यानी आज से शुरू हो गया है. इस सत्र में पूर्ण बजट पेश किया जाएगा, साथ ही सरकार तीन तलाक समेत कई महत्वपूर्ण विधेयकों को पारित कराने की कोशिश करेगी. 17वीं लोकसभा के पहले संसद सत्र से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, जनता ने पहले से ज़्यादा बड़े जनादेश के साथ सेवा का अवसर दिया है.

यह भी पढ़ें- 17 वीं लोकसभा का पहला सत्र आज से, तीन तलाक जैसे कई महत्वपूर्ण बिल पर रहेगी देश की नजर

पीएम ने कहा, आज से एक नया सत्र शुरू हो रहा है, इस सत्र के शुरुआत के साथ नई उम्मीदें और सपने है. आजादी के बाद से इस लोकसभा चुनाव में सबसे अधिका महिला मतदाता और सांसद देखी गई.

राहुल गांधी पर साधा निशाना

संसद सत्र से पहले मीडिया से बात करने के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि सदन में एक सक्रिय विपक्ष की भूमिका महत्वपूर्ण है. पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष को उनकी संख्या के बारे में परेशान होने की जरूरत नहीं है. मुझे उम्मीद है कि वे सक्रिय रूप से बोलेंगे और लोकसभा की कार्यवाही में भाग लेंगे. साथ ही पीएम मोदी ने कहा, हम आने वाले 5 साल में इस पद की गरिमा को उंचा उठाने का प्रयास करेंगे.

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्र से पहले रविवार को सर्वदलीय बैठक में एजेंडे पर चर्चा की थी. लोकसभा में कई नए चेहरे होने की बात करते हुए मोदी ने कहा कि संसद सत्र उत्साह व नई सोच के साथ शुरू होना चाहिए. 26 जुलाई को समाप्ति से पहले सत्र में कुल 30 बैठकें होंगी.

First Published: Jun 17, 2019 11:00:43 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो