logo-image

हार्दिक को हुई कार्रवाई की फिक्र, ट्वीट में लिखा 'जेल जाकर भी जारी रहेगा आंदोलन'

गुजरात विधानसभा में कांटे की टक्कर के बावजूद भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद चुनाव में कांग्रेस के सहयोगी रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अब खुद पर कार्रवाई को लेकर घबरा रहे हैं।

Updated on: 20 Dec 2017, 12:02 AM

New Delhi:

गुजरात विधानसभा में कांटे की टक्कर के बावजूद भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद चुनाव में कांग्रेस के सहयोगी रहे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल अब खुद पर कार्रवाई को लेकर घबरा रहे हैं। उन्होंने ट्वीट में इस बात का जिक्र करते हुए कहा कि वे जेल से भी जनता के लिए लड़ते रहेंगे।

हार्दिक ने मंगलवार को एक ट्वीट में लिखा, 'बीजेपी ने मुझ पर कानूनी कार्यवाही की तैयारी की है। कोई बात नहीं कीजिए मैं पीछे नहीं हटूंगा, लड़ाई जनता के लिए जारी रखूंगा, मुझे जेल में डालने से लड़ाई बंद नहीं होगी और इंकलाब के नारों से लड़ाई जारी हैं।'

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि वे जेल जाने के बाद भी अपना आंदोलन जारी रखेंगे।

और पढ़ें: मंदिर में पूजा के बाद बोले हार्दिक, एटीएम हैक हो सकता है तो EVM क्यों नहीं ?

हार्दिक पटेल ने चुनाव में मिली हार पर लिखा, 'हार्दिक नहीं हारा, बेरोज़गारी हारी है, शिक्षा की हार हुई है, स्वास्थ्य की हार हुई है, किसान की नम आंखें हारी हैं। आम लोगों से जुड़ा हर मुद्दा हारा है, एक उम्मीद हारी हैं। सच कहु तो गुजरात की जनता हारी हैं ईवीएम की गड़बड़ी जीत गई है।'

बता दें कि सोमवार को गुजरात में विधानसभा चुनावों के नतीजे सामने आए हैं जिसमें बीजेपी ने 99 सीटों पर कब्जा जमाया है। वहीं कांग्रेस पार्टी सहयोगियों के साथ 80 सीटों पर सिमट गई। इस वजह से अब गुजरात में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

और पढ़ें: हार्दिक का आरोप, कहा-ईवीएम पर चुनाव आयोग की राय अंतिम नहीं हो सकती