logo-image

BJYM ने बनाई 'जय श्रीराम' कॉलर ट्यून, लोगों से की डाउनलोड करने की अपील

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव अभिजीत मिश्र ने बताया कि कॉलर ट्यून 'जय जय श्रीराम' बनायी गयी है और जनता से इसे डाउनलोड करने की अपील की गयी है.

Updated on: 25 Nov 2018, 12:35 PM

नई दिल्ली:

अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने का संदेश जनता तक प्रभावशाली ढंग से पहुंचाने के उद्देश्य से भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने 'जय श्रीराम' को मोबाइल की कॉलर ट्यून बनाया है और इसे डाउनलोड करने की अपील की है. भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव अभिजीत मिश्र ने पीटीआई को बताया कि कॉलर ट्यून 'जय जय श्रीराम' बनायी गयी है और जनता से इसे डाउनलोड करने की अपील की गयी है. दो दिन में ही दस हजार से अधिक लोगों ने इस ट्यून को डाउनलोड किया है.

मिश्र ने कहा कि राम से बड़ा राम का नाम है. 'मुझे यकीन है कि जय श्रीराम की धुन कॉलर ट्यून के जरिए सुनने वाले का भक्ति भाव जाग्रत अवश्य होगा और इससे अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का रास्ता भी तैयार होगा.' 

भगवान राम को समरसता का प्रतीक बताते हुए उन्होंने कहा कि राम ने जाति बंधन तोडे़ और हर वर्ग के लोगों को अपने साथ जोड़ा.

बाबर समर्थकों को निशाने पर लेते हुए मिश्र ने कहा कि बाबर आक्रमणकारी था और इसका जिक्र इतिहास की पुस्तकों में स्पष्ट रूप से है. अगर कोई बाबर की तुलना भगवान राम से करता है तो निश्चित तौर पर यह मानसिक दासता है.