देश हिंदुस्तान Live India News

अन्य खबरें

निर्भया केसः नया डेथ वारंट जारी, 3 मार्च को होगी दोषियों को फांसी

निर्भया गैंग रेप केस (Nirbhaya Gangrape case) में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने दोषियों के खिलाफ नया डेथ वारंट जारी कर दिया है. दोषियों को 3 मार्च को सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी.

भारत की जम्मू-कश्मीर में 'थिएटर कमांड' स्थापित करने की योजना : सीडीएस जनरल रावत

प्रमुख रक्षा अध्यक्ष (CDS) जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) ने सोमवार को कहा कि भारत जम्मू-कश्मीर (jammu-Kashmir) में अलग 'थिएटर कमांड' स्थापित करने की योजना बना रहा है.

देशद्रोह के आरोपी शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया, जानें पूरा मामला

अदालत ने सोमवार को जेएनयू छात्र संघ नेता शरजील इमाम (sharjeel imam) को एक दिन के लिए दिल्ली पुलिस की हिरासत में भेज दिया है.

जामिया हिंसा मामले में Video आने पर बोले ओवैसी, दिल्ली पुलिस पर हो FIR

एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने झूठ कहा कि वो जामिया के अंदर नहीं घुसी. बल्कि दिल्ली पुलिस जामिया के अंदर घुसी और एक बच्ची की आंख को ज़ख्मी किया.

जामिया के नए वीडियो पर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा, पूरा मामला जानने के लिए पढ़ें खबर

राहुल गांधी ने दो दिन पहले पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों के प्रति कोई संवेदना व्यक्त नहीं की, लेकिन सैन्य बलों के खिलाफ सवाल उठाए.

पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने के आरोप में पुलिस ने 3 छात्रों को किया गिरफ्तार

कर्नाटक के हुबली के प्रतिष्ठत KLE इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले 3 छात्रों पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने के आरोप के बाद आज पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

शाहीनबाग प्रदर्शन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने दिखाए तीखे तेवर, जानें क्‍या कहा

सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा, हम अधिकारों की रक्षा के नाम पर विरोध प्रदर्शनों के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि सड़क जाम कर दें या रास्‍ता ब्‍लॉक कर दें.

शाहीनबाग प्रदर्शनकारियों से बातचीत करेंगे वकील संजय हेगड़े, जानें 13 बड़ी बातें

शाहीन बाग से जुड़ी याचिका पर सोमवार को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की. कोर्ट ने कहा कि विरोध प्रदर्शन की वजह कितनी भी वाजिब क्यों न हो, सड़क को ऐसे ब्लॉक नहीं किया जा सकता.

शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी, बातचीत से मानें प्रदर्शनकारी वरना होगा एक्शन

सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को शाहीन बाग से जुड़ी याचिका पर सुनवाई के दौरान कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की. कोर्ट ने कहा कि विरोध प्रदर्शन की वजह कितनी भी वाजिब क्यों न हो, सड़क को ऐसे ब्लॉक नहीं कर सकते हैं.

सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले शाहीन बाग में मांगी गई दुआएं

सोमवार का दिन शाहीन बाग के लिए अहम है, क्योंकि सभी की निगाहें सुप्रीमकोर्ट (Supreme Court) के फैसले पर टिकी हुई हैं.

शाहीन बाग में अब आपसी मतभेद ज्यादा, नाम और चेहरा चमकाने की होड़

शाहीन बाग में और कुछ लोग अपनी राजनीति (Politics) चमकाने में लगे हुए हैं, जिस कारण दो महीने से ज्यादा समय से यहां धरना दे रहीं प्रदर्शनकारी महिलाओं को सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो