देश हिंदुस्तान Live India News

अन्य खबरें

अमर सिंह ने जया बच्चन और ऐश्वर्या राय पर की थी ये आपत्त‍िजनक टिप्पणी, देखें Video में

अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी (SP) के पूर्व नेता अमर सिंह (Amar Singh) की तबीयत खराब चल रही है.

अयोध्याः भव्य और विशाल बनेगा राम मंदिर, ट्रस्ट की अहम बैठक में कल होगा फैसला

बैठक में राम मंदिर बनाने के साथ ही ट्रस्ट बृहद राम कॉम्प्लेक्स बनाने पर भी विचार करेगी. इस बैठक में ट्रस्ट मंदिर के लिए और जमीन लेने पर विचार कर सकती है जिससे मंदिर का कैंपस सरयू नहीं तक पहुंच सके.

बीमारी से जूझते अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन को लेकर कही बातों पर जताया खेद

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के संदेश का जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आज मेरे पिता जी की पुण्यतिथि है और मुझे इस मौके पर अमिताभ बच्चन का संदेश मिला.

'कब सेक्स करने से होगा बेटा या बेटी...', कीर्तनकार पर केस नहीं करेगी महाराष्ट्र सरकार

यौन संबंध बनाने की तारीख के आधार पर शिशु के लिंग निर्धारण संबंधी बयान देने वाले मराठी कीर्तनकार निवृत्ति महाराज इंदुरीकर के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार केस दर्ज नहीं कराएगी. प्रदेश सरकार के मंत्री ने यह जानकारी दी.

'नमस्ते ट्रंप' के पोस्टर से पटा अहमदाबाद, स्वागत के लिए जोरदार तैयारी, नारों में दिख रहा दोस्ती का दम

दीवारों पर उनके तस्वीरों को पेंट किया किया जा रहा है. दीवारों पर दोनों नेताओं के तस्वीरों के साथ स्लोगन लिखे जा रहे हैं.

Maharshi Dayanand Sarasawati Jayanti: स्वामी दयानन्द सरस्वती के विचार जो आपको जरूर जानने चाहिए

महर्षि स्वामी दयानन्द सरस्वती की जयंती पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनके द्वारा दिए गए कुछ खास विचार जिन्हें आपको जरूर जानना चाहिए-

रोहिंग्या-अहमदिया मुसलमानों को CAA में शामिल क्यों नहीं किया गया, वृंदा करात ने उठाए सवाल

माकपा नेता वृंदा करात ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि अगर सरकार को पड़ोसी देशों में लोगों पर हो रहे अत्याचारों की इतनी फिक्र है तो उसने सीएए में रोहिंग्या और अहमदिया मुसलमानों को क्यों शामिल नहीं किया?

खुशखबरी! दुनिया की 5वीं बड़ी इकोनॉमी बना भारत, ब्रिटेन-फ्रांस को पछाड़ा

आर्थिक मुद्दे पर विपक्षी दलों का सामना कर रही मोदी सरकार के लिए खुशखबरी है. ब्रिटेन और फ्रांस को पीछे छोड़ भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बन गया है. 2.94 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी के साथ भारत ने साल 2019 में ब्रिटेन और फ्रांस को प

आतंकी कसाब को हिंदू दिखाने की थी साजिश, मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्‍नर ने किया खुलासा

राकेश मारिया ने किताब में लिखा है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने 26/11 हमले को हिंदू आतंकवाद के उभार का रूप देने की कोशिश की गई थी. इसलिए आतंकवादियों के साथ फर्जी आईकार्ड भी पाकिस्‍तान से भेजे गए थे.

शरद पवार की नाराजगी के बीच उद्धव ठाकरे बोले- भीमा कोरेगांव नहीं, एल्‍गार परिषद मामले की जांच NIA को दी

एनसीपी नेता शरद पवार की नाराजगी के बीच महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बड़ा बयान देते हुए कहा, भीमा कोरेगांव मामले की जांच NIA को नहीं दी गई है.

जानें संजय हेगड़े, साधना रामचंद्रन और वजाहत हबीबुल्‍लाह के बारे में, जिन्‍हें सुप्रीम कोर्ट ने नियुक्‍त किया है वार्ताकार

सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए तीन वार्ताकारों वरिष्ठ वकील संजय हेगड़े और साधना रामचंद्रन, पूर्व चीफ इंफोर्मेशन ऑफिसर वजाहत हबीबुल्लाह को नियुक्त किया है.

न्यूज़ फीचर

मुख्य खबरें

वीडियो

फोटो