राहुल को मिला यशवंत का साथ, पीएम को बताया 'सीरियल हगर'

सदन में पीएम से गले मिलने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा का साथ मिल गया है।

  |   Updated On : July 21, 2018 04:56 PM
यशवंत सिन्हा (फाइल फोटो)

यशवंत सिन्हा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सदन में पीएम से गले मिलने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेता यशवंत सिन्हा का साथ मिल गया है।

यशवंत ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्हें 'सीरियल हगर' यानि अक्सर गले मिलने वाला बताया। राहुल का पक्ष लेते हुए यशवंत ने कहा कि अब उन्हें भी कोई गले लगाने वाला मिल गया।

सदन में चर्चा के दौरान राहुल ने जब अपना भाषण खत्म किया तो वह अचानक पीएम के पास चले गए और उन्हें गले से लगा लिया। यशवंत सिन्हा ने उनकी इसी अदा पर तंज कसा है। सिन्हा ने ट्वीट किया, 'सीरियल हगर को गले लगने वाला मिल गया है।'

बता दें कि जब भी पीएम मोदी अपने विदेशी समकक्षों से मिलते हैं उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हैं और उन्हें गले लगाते हैं।

यशवंत सिन्हा के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने ट्विटर पर जमकर उनकी आलोचना की और उन्हें माइक्रोब्लॉगिंग साइड पर ट्रोल भी किया गया।

गौरतलब है कि सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला था। इस दौरान कई अलग-अलग मुद्दों पर घेरा था।

और पढ़ेंः पीएम मोदी को झप्पी देने पर बोलीं महाजन, राहुल संसद की गरिमा का रखें ख्याल

गले मिलने को लेकर सुमित्रा महाजन ने कहा था, 'राहुल ने क्या किया, मुझे भी उस समय समझ नहीं आया। हम सबको भावनाओं का सम्मान करना चाहिए। प्रधानमंत्री जी अपनी सीट पर बैठे हुए थे। उस दौरान अचानक राहुल गांधी ने ऐसा किया। इसके बाद मैंने देखा राहुल गांधी वापस गए तो आंख चमका रहे थे। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। पद की एक गरिमा होती है।'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Saturday, July 21, 2018 04:01 PM

RELATED TAG: Yashwant Sinha, Pm Modi, Serial Hugger, Rahul Gandhi, Monsoon Session,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो