लाइव शो के दौरान मशहूर लेखिका रीता जतिंदर का निधन

बेहोश होते हे उन्हें तुरंत एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

  |   Updated On : September 11, 2018 10:33 AM

नई दिल्ली:  

मशहूर लेखिका रीता जतिंदर का दूरदर्शन के एक लाइव कार्यक्रम के दौरान निधन हो गया। लाइव शो के दौरान रीता जितेंद्र अपनी जीवन-यात्रा के बारे में चर्चा कर रही थी। चर्चा के दौरान वह वेहश हो गईं और कुर्सी से गिरगई। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। निधन की खबर सुनने के बाद प्रशंसक शोकाकुल हो गए। सोमवार की सुबह दूरदर्शन के 'कश्मीर चैनल' पर शिक्षाविद रीता जितेंद्र का इंटरव्यू किया जा रहा था। उसी दौरान यह घटना घटी।

प्रसिद्ध कलाकार, लेखक और सामाजिक कार्यकर्ता रीता जतिंदर जम्मू में रहती थीं और वह 'गुड मॉर्निंग कश्मीर' शो में गेस्ट बनकर आई थी। लाइव शो के दौरान मौत को के कारण दोनों होस्ट और दर्शक हैरान रह गए।

बेहोश होते हे उन्हें तुरंत एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रीता जतिंदर का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए जम्मू पहुंचाया गया।

इसे भी पढ़ेंः हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढ़ेर

राज्यपाल सत्य पाल मलिक ने रीता जतिंदर के निधन पर दुःख व्यक्त किया। उन्होंने एक शोक संदेश में लेखिका की आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिवार को यह दुख सहने की ताकत देने की प्रार्थना की।

First Published: Tuesday, September 11, 2018 10:26 AM

RELATED TAG: Rita Jitendra, Live Show, Doordarshan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो