logo-image

आज पश्चिम बंगाल में गरजेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, दुर्गापुर को रेल लाइन की देंगे सौगात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर जायेंगे जहां वह रेलवे के 294 किलोमीटर लंबे रेल खंड के विद्युतीकरण का कार्य देश को समर्पित करेंगे.

Updated on: 01 Feb 2019, 11:56 PM

नई दिल्ली:

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी जोर-शोर से रैलियां कर रही है. कल ममता के गढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी गरजेंगे. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर जायेंगे जहां वह रेलवे के 294 किलोमीटर लंबे रेल खंड के विद्युतीकरण का कार्य देश को समर्पित करेंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय से शुक्रवार को बयान जारी किया. बयान में बताया गया है कि मोदी हिजली- नारायणगढ़ के बीच तीसरी रेल लाइन भी देश को समर्पित करेंगे. इसके साथ ही प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर दौरे में एक नई सौगात देंगे. मोदी 294 किलोमीटर लंबे अंडाल-सेंथिया-पाकुर-मालदा और खाना-सेंथिया रेल सेक्‍शन के विद्युतीकरण को राष्‍ट्र को समर्पित करेंगे. 

इसमें कहा गया है कि इस खंड के विद्युतीकरण से उत्तर और उत्तर पूर्व भारत में कोयले, पत्थर के चिप्स और गिट्टी के परिवहन में आसानी होगी. 

और पढ़ें: कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, राहुल गांधी को पोस्टर में राम दिखाने पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का केस दर्ज 

हाल ही में पश्चिम बंगाल के पूवी मेदिनीपुर में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली हुई थी. इस दौरान कई वाहनों में तोड़फोड़ और आगजनी की घटना हुई. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी से फोन से बातचीत की और कहा कि उपद्रवियों को हिरासत में लिया जाए.  बीजेपी  ने तृणमूल कांग्रेस को इसके पीछे बताया है. 

(इनपुट-एजेंसी)