पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीष घोष के कार पर पथराव, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

दिलीप घोष ने कहा कि बुधवार को बांकुरा जिले के खतरा में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनपर और उनकी गाड़ी पर हमला किया।

  |   Updated On : August 09, 2018 02:28 PM
पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीष घोष पर हमला (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीष घोष पर हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीष घोष ने टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाया है। दिलीप घोष ने कहा कि बुधवार को बांकुरा जिले के खतरा में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनपर और उनकी गाड़ी पर हमला किया। उन्होंने ममता सरकार पर राज्य में दहशत फैलाने का भी आरोप लगाया है।

बता दें कि बुधवार को बांकुरा जिले के खतरा में पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीष घोष की कार पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया था। इस ममाले में गुरुवार को पुलिस ने ज़्यादा जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना उस समय हुई जब इलाके में पार्टी के एक कार्यकर्ता के घर पर रात के खाने के बाद घोष खतरा में अपने होटल वापस लौट रहे थे।

वहीं पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीष घोष ने घटना पर विस्तृत जानकारी देते हुए बताया, 'राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने विगत रात मेरे वाहन पर पत्थर फेंके।' उन्होंने कहा कि वे बीजेपी को भी अपशब्द कह रहे थे।

बीजेपी विधायक घोष ने बाद में इस घटना की पुलिस के समक्ष एक शिकायत भी दर्ज करायी है। बीजेपी ने भी आरोप लगाया कि हमला करने वाले बदमशों का 'सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के साथ ताल्लुक' है।

और पढ़ें- NC विधायक जावेद राणा के बिगड़े बोल, कहा- सबसे बड़ा दहशतगर्द और इंसानियत का क़ातिल देश का प्रधानमंत्री

वहीं बांकुरा जिला के टीएमसी नेतृत्व ने आरोप को 'आधारहीन' करार दिया और कहा कि हमला राज्य बीजेपी में मची अंदरूनी कलह का नतीजा है और इसका सत्तारूढ़ पार्टी से कोई लेनादेना नहीं है।

First Published: Thursday, August 09, 2018 02:23 PM

RELATED TAG: Dilip Ghosh, Dilip Ghosh Attacked, Bengal Bjp Chief, West Bengal Bjp, Tmc,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो