logo-image

हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेंगे: बीजेपी

हरियाणा की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने शनिवार को कहा कि वह खुद के दम पर लोकसभा चुनाव लड़ने में सक्षम है और पार्टी राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटों को जीतने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है

Updated on: 09 Mar 2019, 08:43 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने शनिवार को कहा कि वह खुद के दम पर लोकसभा चुनाव लड़ने में सक्षम है और पार्टी राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटों को जीतने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रही है. भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के राज्य प्रभारी अनिल जैन ने यहां पार्टी नेताओं की बैठक के बाद मीडिया से कहा, "बीजेपी खुद के दम पर चुनाव लड़ने और जीतने में सक्षम है." बैठक में वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राज्य बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला, अन्य मंत्री और पार्षद शामिल थे.

खट्टर ने यहां पत्रकारों से कहा, "हम राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटों को जीतने पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं." बराला ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के पास आगामी चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) चुनाव के लिए उम्मीदवार तक तय करने में सक्षम नहीं हैं.

बीजेपी हरियाणा में अक्टूबर 2014 से सत्ता में है, पार्टी ने यहां की 10 संसदीय सीटों में से 7 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी.

इनेलो को दो सीटें और कांग्रेस को केवल एक सीट मिली थी.