logo-image

राहुल गांधी ने वायनाड में किया रोड शो, जनता को धन्यवाद देते हुए पीएम मोदी को लेकर कही ये बात

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) वायनाड दौरे पर हैं. राहुल गांधी यहां से चुनाव जीतने के बाद लोगों को धन्यवाद करने पहुंचे.

Updated on: 08 Jun 2019, 05:50 PM

highlights

  • राहुल गांधी ने वायनाड में किया रोड शो, जनता को किया धन्यवाद
  • राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने झूठ बोलकर लोकसभा चुनाव जीता
  •  राहुल गांधी ने कहा कि हम उन्हें इसका जवाब सच्चाई, प्रेम और स्नेह से देंगे

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) वायनाड (Wayanad) दौरे पर हैं. राहुल गांधी यहां से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद लोगों को धन्यवाद करने पहुंचे. आज यानी शनिवार को उन्होंने सुल्तान बाथरी में रोड शो का आयोजन किया और लोगों को धन्यवाद दिया.

इससे पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झूठ बोलकर लोकसभा चुनाव जीता. राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'मोदी ने झूठ बोलकर और नफरत फैलाकर चुनाव जीता. लेकिन हम उन्हें इसका जवाब सच्चाई, प्रेम और स्नेह से देंगे.'

उन्होंने कलेक्टरेट कार्यालय स्थित वायनाड लोकसभा सदस्य के कार्यालय के दौरे के साथ अपने निर्वाचन क्षेत्र के दौरे की शुरुआत की, जहां उन्होंने कई लोगों से बातचीत की.

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना में कांग्रेस बैठी भूख हड़ताल पर, TRS पर लगाया बड़ा आरोप, जानें पूरा माजरा

उन्होंने लोगों से कहा कि वायनाड में सभी लोगों के लिए मेरे दरवाजे खुले हैं और यहां के लोगों की समस्याओं को हल करना मेरी जिम्मेदारी है, राहुल को कलपेट्टा में उनका रोडशो देखने आए लोगों के साथ बातचीत करते देखा गया. वह शुक्रवार को वायनाड में मतदाताओं को धन्यवाद देने पहुंचे.

कांग्रेस अध्यक्ष के साथ प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन, विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला और एआईसीसी के महासचिव (संगठन) के.सी. वेणुगोपाल मौजूद थे.

(इनपुट IANS के साथ)