logo-image

#NNBADASAWAAL: क्या पाकिस्तान से बातचीत होनी चाहिए ?

बड़ा सवाल आतंकवाद समेत कई मुद्दों पर बातचीत के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिख आग्रह की थी. पाकिस्तान के आग्रह को मानते हुए भारत बातचीत के लिे तैयार हो गया है. अमेरिका के न्यूयॉर्क में दोनों देशों के विदेश मंत्रियों की बैठक होगी. इसके बात आगे का रूख तय किया जाएगा.

Updated on: 21 Sep 2018, 07:59 PM

नई दिल्ली:

आतंकवाद समेत कई मुद्दों पर बातचीत के लिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिख आग्रह की थी. पाकिस्तान के आग्रह को मानते हुए भारत बातचीत के लिे तैयार हो गया है. अमेरिका के न्यूयॉर्क में दोनों देशों के विदेश मंत्रियों की बैठक होगी. इसके बात आगे का रूख तय किया जाएगा.

सबसे बड़ा सवाल (BADA SAWAAL) यह है कि क्या पाकिस्तान से बातचीत होनी चाहिए ?

सवाल यह भी है कि पाकिस्तान आए दिन बॉर्डर पर कायराना हरकत करता है क्या बातचीत से उनकी हरकत बदल जाएगी, क्या पाकिस्तान बदल जाएगा.

सवाल यह भी है क्या-
-मौजूदा हालात में क्या पाकिस्तान से क्रिकेट खेलना चाहिए.
-क्या एक और सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए.

इन तमाम सवालों पर आज एंकर अजय कुमार चर्चा कर रहे हैं. इस चर्चा में पूर्व राजदूत राजीव डोगरा, सुरक्षा विशेषज्ञ सुशांत सरीन, सुरक्षा विशेषज्ञ लेफ्टिनेंट जनरल शंकर प्रसाद आपनी राय रख रहे हैं. 
इसके अलावा प्रवक्ता संजय झा, बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग, रक्षा विशेषज्ञ आरएसएन सिंह, रक्षा विशेषज्ञ तारिक पीरजादा और वरिष्ठ पत्रकार जब्बार चौधरी अपनी राय देने के लिए मौजदू हैं. 

और पढ़ें : पी चिदंबरम ने बोला पीएम मोदी पर हमला, कहा- एनपीए को लेकर सरकार के निरंकुश रवैए से निर्यात लोन घटा

यहां देखें पूरा डिबेट-