यूपी में अवैध बूचड़खानों पर ताला लगकर ही रहेगा: दिनेश शर्मा

बातचीत के दौरान योग को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ लोग संकीर्ण मानसिकता के हैं जो योग का विरोध करते हैं।

  |   Updated On : April 11, 2017 11:52 PM

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद राज्य के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने न्यूज नेशन के साथ कई मुद्दों पर बताचीत की। शर्मा ने कहा कि किसानों की कर्ज माफी से करीब 86 लाख छोटे किसानों को फायदा मिला है। उन्होंने कहा कि सरकार अपने संकल्प पत्र पर पूरी तरह से खरा उतरने की कोशिश कर रही है।

बातचीत के दौरान योग को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ लोग संकीर्ण मानसिकता के हैं जो योग का विरोध करते हैं। एंटी रोमियो दल को लेकर उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि महिलाओं के साथ छेड़छाड़ बर्दाशत नहीं किया जाएगा।

बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार नौजवानों को रोजगार में प्राथमिकता देगी। साथ ही कहा कि यूपी में विकास को गति मिलेगी। दिनेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार की लक्ष्य है कि यूपी को अपराध मुक्त प्रदेश बनाया जाए।

भ्रष्टाचार को लेकर दिनेश शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं करेगी। उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी का एजेंडा जनता के प्रति जवाबदेही है। लोगों की जिंदगी में बदलाव लाया जाए यही हमारी सरकार की प्राथमिक्ता है।

इसे भी पढ़ेंः गर्मियों में गांवों को 18 घंटे बिजली, धार्मिक स्थलों को पूरे 24 घंटे बिजली देने का आदेश

अवैध बूचड़खानों को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसे बूचड़खानों पर ताला लग कर ही रहेगा। राज्य सरकार का तीन एजेंडा है विकास, विकास और सिर्फ विकास। यूपी सरकार विकास के मामले में केंद्र सरकार की राह पर चलेगा।

इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पर भी निशाना साधा और कहा कि विपक्षी पार्टी हमारी कामयाबी से दुखी हैं। उन्होंने बिना किसी दल का नाम लिए हुए कहा कि जिन्होंने काम नहीं किया वो सबसे ज्यादा दुखी हैं।

इसे भी पढ़ेंः कर्ज माफी के ऐलान के बाद उत्तर प्रदेश में किसान ने की आत्महत्या

First Published: Tuesday, April 11, 2017 08:32 PM

RELATED TAG: Dinesh Sharma, Chief Minister, Up, Ram Temple,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो