logo-image

विश्व हिन्दू परिषद: प्रवीण तोगड़िया ने कहा आतंकवादियों को रोकने के लिए सरकार करे बमबारी

विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने घाटी में आतंकवादियों को रोकने के लिए सरकार से वहां सघन बमबारी करने की मांग की है।

Updated on: 29 Apr 2017, 12:16 AM

नई दिल्ली:

विश्व हिन्दू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया ने घाटी में आतंकवादियों को रोकने के लिए सरकार से वहां सघन बमबारी करने की मांग की है।

परशुराम जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में तोगड़िया ने कहा,'उरी और कुपवाड़ा में सैन्य शिविरों पर हमलों के बाद सरकार को ऐसे हमले रोकने के लिए कश्मीर घाटी में सघन बमबारी करनी चाहिए। सैन्य शिविरों पर हमले और पथराव की घटनाओं को युद्ध समझा जाना चाहिए और सरकर को इन क्षेत्रों में सघन बमबारी करनी चाहिए।'

तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से 2015 में घोषित जम्मू-कश्मीर के लिए 80000 करोड़ रुपये के विकास पैकेज की समीक्षा की मांग की। उन्होंने कहा कि इस धन का प्रयोग देश के किसानों के कल्याण हेतु किया जाना चाहिए, क्योंकि कई राज्यों में किसानों की हालत बहुत खराब है।

और पढ़ें :पीएम मोदी संग राजनाथ सिंह की मुलाकात, जम्मू-कश्मीर और सुकमा हमले पर होगी चर्चा

किसान अपना कृषि ऋण माफ करवाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। वे आत्महत्या कर रहे हैं। विहिप के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष तोगड़िया ने सरकार से अनुरोध किया है कि वह सुरक्षा बलों के साथ युद्ध लड़ रहे आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलायें।

तोगड़िया ने कहा कि कश्मीर में सेना और नागरिकों के बीच विरोध बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि हमें कोई नरमी नहीं दिखानी चाहिए और उन पर सघन बमबारी करनी चाहिए, वरना दुश्मन अन्य राज्यों में भी फैल जाएगें और देश को दो हिस्सों में बांटने का प्रयास करेंगे।

इसे भी पढ़ें: नक्सलियों की कमर तोड़ने के लिए सुरक्षा बलों का ये है प्लान, कई कमांडर्स सरकार के हिट लिस्ट में