BREAKING NEWS
  • IPL 12, KKR vs RCB Live: कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीता, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता- Read More »
  • अनोखा अभियान: वोटरों को खाने के बिल पर 50 फीसदी डिस्काउंट देगा यह रेस्टोरेंट- Read More »
  • पीएम नरेंद्र मोदी के बाद अब ममता बनर्जी की बायोपिक 'बाघिनि' का मामला चुनाव आयोग तक पहुंचा- Read More »

बैंकों का पैसा लौटाने को भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्‍या बेचैन, कही ये बड़ी बात

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2019 09:57 AM
विजय माल्‍या (फाइल फोटो)

विजय माल्‍या (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या अब बैंकों को पैसे लौटाने के लिए बेचैन हो गया है. विजय माल्‍या ने एक ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैंकों से क्यों नहीं कहते कि वो उनसे पैसे ले लें. विजय माल्‍या का कहना है कि पहले भी सेट्लमेंट का ऑफर दिया गया था पर बैंकों का रवैया उत्‍साहजनक नहीं रहा था. गुरुवार सुबह विजय माल्या ने अपनी बेचैनी दिखाते हुए एक के बाद एक लगातार चार ट्वीट किए.

पिछले दिनों लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा में राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर धन्‍यवाद प्रस्‍ताव पर बहस में कहा था, 'जो लोग देश से भाग गए हैं, वो ट्विटर पर रो रहे हैं कि मैं तो 9 हजार करोड़ रुपये लेकर निकला था, लेकिन मोदी जी ने मेरे 13 हजार करोड़ जब्त कर लिए.' माना जा रहा है कि माल्या ने पीएम नरेंद्र मोदी की इसी बात का जवाब दिया है. माल्या ने लिखा है, ''पीएम के पिछले भाषण के बारे में मुझे पता चला. वो बहुत अच्छा बोलते हैं. उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि एक आदमी 9000 करोड़ रुपये लेकर भाग गया है. उनका इशारा मेरी तरफ था. मैं बड़े ही आदर से पीएम से पूछना चाहता हूं कि आखिर क्यों वो बैंक को मेरे से पैसा लेने को नहीं कहते हैं. कम से कम इससे पब्लिक फंड की रिकवरी हो जाएगी. मैंने कर्नाटाक हाई कोर्ट में सेट्लमेंट का ऑफर पहले ही दे दिया है.''

First Published: Thursday, February 14, 2019 09:57 AM

RELATED TAG: Vijay Mallya, Pm Narendra Modi, Insdian Banks, Fugitive Liquor Baron,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो