तमिलनाडु: आरके नगर उपचुनाव से पहले सामने आया जयललिता का वीडियो

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की मृत्यु से पहले अस्पताल के अंदर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियों में अस्पताल के अंदर बिस्तर पर है और जूस पी रहीं है।

  |   Updated On : December 20, 2017 04:43 PM
तमिलनाडु: आरके नगर उपचुनाव से पहले सामने आया जयललिता का वीडियो

तमिलनाडु: आरके नगर उपचुनाव से पहले सामने आया जयललिता का वीडियो

नई दिल्ली:  

तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की मृत्यु से पहले अस्पताल के अंदर का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियों में अस्पताल के अंदर बिस्तर पर है और जूस पी रहीं है। 

इस वीडियो को शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण ने जारी किया है। यह वीडियो ऐसे वक्त में सामने आया है जब ठीक एक दिन बाद (गुरुवार को) जयललिता की विधानसभा सीट आरके नगर में उपचुनाव होना है।

बता दें कि जयललिता की मृत्यु पिछले साल 5 दिसंबर को हुई थी। इसके बाद उनकी यह सीट खाली थी। तमिलनाडु की इस अति महत्वपूर्ण विधानसभा सीट राधाकृष्णनन नगर के उपचुनाव के लिए मंगलवार शाम को ही चुनाव प्रचार समाप्त हुआ है।

इस सीट पर मतदान 21 दिसंबर को होना है। इस सीट पर होने वाले चुनाव के लिए 59 उम्मीदवार मैदान में हैं। जबकि मतदाता की संख्या 2.06 लाख है। इस सीट के लिए होने वाले मतदान में 200 से ज्यादा मतदान केंद्र स्थापित किए गए है।

तमिलनाडु: आरके नगर सीट पर उपचुनाव में स्टालिन ने AIADMK पर लगाया 100 करोड़ रु बांटने का आरोप

दूसरी ओर बुधवार को दिल्ली हाई कोर्ट ने उपचुनाव की तारीख को आगे बढ़ाने की याचिका को रद्द करते हुए चुनाव आयोग को यहां निष्पक्ष और स्पष्ट चुनाव कराने के निर्देश दिए हैं।
चुनाव आयोग ने स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव के लिए यहां उचित संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

इस सीट पर उपचुनाव इसी साल अप्रैल में होने थे लेकिन बाद में यहां एक उम्मीदवार द्वारा मतदाताओं को रिश्वत देने की रपट सामने आने के बाद चुनाव स्थगित कर दिया गया था।

गौर करने वाली बात यह है कि यह चुनाव सत्तारूढ़ एआईएडीएमके पार्टी के लिए अग्निपरीक्षा साबित होंगे। जयललिता के निधन के बाद यहां उत्पन्न राजनीतिक उठापटक के बाद ओ.पन्नीरसेल्वम पार्टी से अलग हो गए थे, जिसके बाद वी.शशिकला व दिनाकरण को पार्टी से बाहर करने की शर्त पर पन्नीसेल्वम गुट ने पार्टी के साथ मिलकर फिर सत्ता बनाई है और ओ. पन्नीरसेल्वम को उपमुख्यमंत्री बनाया गया है।

इस सीट पर हुई वोटिंग के बाद मतगणना 24 दिसंबर को होगी।

यह भी पढ़ें: तैमूर के पहले बर्थडे के लिए सजने लगा पटौदी पैलेस, फोटो वायरल

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

First Published: Wednesday, December 20, 2017 11:44 AM

RELATED TAG: Jayalalithaa, Ttv Dhinakaran, Tamilnadu, Rk Nagar Election,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो