OLA में मुस्लिम ड्राइवर देख कैंसल की राइड, ओला ने दिया करारा जवाब

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) से जुड़े अभिषेक मिश्रा ने टैक्सी सर्विस OLA में मुस्लिम ड्राइवर होने की वजह से राइड को कैंसिल कर दिया। जिसके बाद ओला ने अभिषेक को करारा जवाब दिया है।

  |   Updated On : April 23, 2018 08:33 AM
प्रतीकात्मक

प्रतीकात्मक

नई दिल्ली:  

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) से जुड़े अभिषेक मिश्रा ने टैक्सी सर्विस OLA में मुस्लिम ड्राइवर होने की वजह से राइड को कैंसिल कर दिया। जिसके बाद ओला ने अभिषेक को करारा जवाब दिया है।

अभिषेक ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और कहा कि ओला कैब का ड्राइवर मुसलमान था और वह किसी जिहादी को पैसा नही देना चाहता इसलिए उसने कैब कैंसल कर दी।

इसके जवाब ने ओला ने लिखा, 'हमारे देश की तरह ओला भी सेक्युलर है और हम अपने ड्राइवर पार्टनर या कस्टमर में जाति, धर्म, लिंग के आधार पर कोई भेदभाव नहीं करना चाहते हैं। हम अपने सभी कस्टमर्स और ड्राइवर पार्टनर्स से आग्रह करते हैं कि एक दूसरे का सम्मान करें।'

गौरतलब है कि अभिषेक मिश्रा को डिफेंस मिनिस्टर निर्मला सीतारमण और पेट्रोलियम एवं नेचुरल गैस मिनिस्टर धर्मेंद्र प्रधान सहित कैबिनेट के कई नेता सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

यह भी पढ़ें: यूपी: दुल्हन ने भरी महफिल में ब्वॉयफ्रेंड को पहनाई वरमाला, फिर खूब हुआ हंगामा...

अभिषेक का ट्विटर हैंडल वेरिफाइड है। उसने ट्विटर पर खुद को ‘हिंदुत्व थिंकर’ और वीएचपी का सोशल मीडिया एडवाइजर बताया है।

अभिषेक के ट्वीट पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे ऐसा भारत याद है जहां ऐसी सोच वाले व्यक्ति का बहिष्कार कर दिया जाता था बजाय उसका उत्साह बढ़ाने और उसे फॉलो करने के। हमें वापस भारतीयता लाने की जरूरत है।

सोशल मीडिया पर अभिषेक को लोगों ने काफी ट्रोल किया जिसके बाद मिश्रा ने अपना बचाव करते हुए दोबारा ट्वीट किया और कहा कि उनके पास चुनने का अधिकार है।
अभिषेक ने कहा,'अगर लोग हिंदूओं के देवी-देवताओं के खिलाफ कैंपेन चला सकते हैं, तो उन्हें भी जवाब के लिए तैयार रहना चाहिए।'

यह भी पढ़ें: Viral Video: जब अचानक से टूट गई एयर इंडिया की खिड़की, हवा में अटकी यात्रियों की जान

First Published: Sunday, April 22, 2018 09:18 PM

RELATED TAG: Abhishek Mishra, Delhi Congress, Dharmendra Pradhan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो