logo-image

उत्तर प्रदेश: नेता विपक्ष रामगोविंद ने अमित शाह को बताया रावण, कहा- अहंकार के आगे कोई नहीं बचा

उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी ने रविवार को विवीदित बयान देते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को रावण बताया।

Updated on: 28 May 2018, 09:26 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी ने रविवार को विवीदित बयान देते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को रावण बताया।

सपा नेता रामगोविंद ने अमित शाह की तुलना रावण से करते हुए कहा कि रावण भी बहुत बुद्धिमान था लेकिन जब उसमें अहंकार आ गया तो उसके भाग्य ने भी करवट ली और उसका खराब समय शुरू हो गया।

उन्होंने कहा कि कुछ ऐसा ही हाल अहंकार में डूबे अमित शाह का भी होगा।

रामगोविंद ने कहा कि बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) आज सैंवाधानिक संस्थाओं न्यायपालिका, विधायिका, कार्यपालिका सब पर अपना कब्जा जमाना चाह रही है जिस कारण देश में लोकतंत्र का बचाना मुश्किल हो गया है।

और पढ़ें: पेट्रोल के दाम में लगी आग, पहली बार पहुंचा 86 रू के पार

चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी वो सारे काम कर रही जिससे समाज में अशांति और तनाव फैले। बीजेपी अकेली ऐसी पार्टी है जो समाज मे तोड़फोड़ करके राजनीति करती है वोट लेने का काम करती है।

बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने के मामले में चौधरी ने कहा, 'यूपी की कानून व्यवस्था सबसे ज्यादा खराब है। अगर वास्तव में 12 विधायकों को धमकी मिली है, तो इस सरकार को डूब मरना चाहिए।'

रामगोविंद चौधरी ने कहा कि बीजेपी, आरएसएस, बजरंग दल दंगा करवाते हैं। इतना ही नहीं खुद मुख्यमंत्री पर दंगा भड़काने और दंगा करवाने के केस लगे हुए हैं। ऐसे लोग कभी नहीं चाहेंगे कि लोकतंत्र रहे, बल्कि चाहेंगे कि सब कुछ उनकी जेब में रहे।

और पढ़ें: पीएम की रैली से पहले धरने पर बैठे गन्ना किसान ने तोड़ा दम