logo-image

उत्तर प्रदेश: मुलायम का योगी सरकार पर हमला, कहा- प्रदेश में कानून का शासन खत्म

मुलायम सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने 3 साल के कार्यकाल में कोई वादा पूरा नही किया। केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले से आम लोगों की कमर टूट गई है।

Updated on: 25 Sep 2017, 03:18 PM

New Delhi:

मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर हमला बोला। मुलायम सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने 3 साल के कार्यकाल में कोई वादा पूरा नही किया। केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले से आम लोगों की कमर टूट गई है। उत्तर प्रदेश में बाढ़ को देखते हुये राहत पैकेज की व्यवस्था होनी चाहिए थी।

समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह ने यूपी सरकार पर हमला बोलते हुये कहा यूपी में कानून का शासन खत्म हो गया है। सरकार ठीक से काम नही कर रही है। बीएचयू में छात्राओं पर लाठीचार्ज सरकार की मानसिकता को दर्शाती है।

यह भी पढ़ें: मुलायम सिंह नहीं छोड़ेंगे समाजवादी पार्टी, कहा- मेरा आशीर्वाद अखिलेश यादव के साथ

मुलायम ने कहा, ' मैं 3 बार सीएम रहा पर इस प्रकार की लापरवाही कभी नहीं हुई। कर्जमाफी के नाम पर किसानो के साथ मजाक हुआ है। बैंक को कर्जमाफी योजना से वंचित रखा गया। सुप्रीम कोर्ट में शिक्षमित्रों का पक्ष ठीक से नहीं रखा गया।

हालांकि मुलायम सिंह यादव ने साफ कर दिया है कि वह फिलहाल नई पार्टी नहीं बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हम समाजवादी पार्टी के साथ हैं, न अखिलेश के साथ ना शिवपाल के साथ।

यह भी पढ़ें: VIDEO: BHU हिंसा के बाद नाकामियों का ठीकरा फुटना शुरू, 1200 अज्ञात छात्रों पर केस, CO, SO, ACM की छुट्टी