मेरठ: तीन साल की बच्ची के मुंह में 'सुतली बम' रख लगाई आग, लगे 50 टांके, हालत गंभीर

उत्तरप्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दिवाली के दिन एक शख्स ने तीन साल की बच्ची के मुंह में पटाखा रख कर आग लगा दी.

News State Bureau  |   Updated On : November 08, 2018 05:00 PM
बच्ची के मुंह में बम रख लगाई आग (फोटो- IANS)

बच्ची के मुंह में बम रख लगाई आग (फोटो- IANS)

नई दिल्ली:  

उत्तरप्रदेश के मेरठ से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दिवाली के दिन एक शख्स ने तीन साल की बच्ची के मुंह में पटाखा रख कर आग लगा दी. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया. धमाका इतना तेज़ था कि बच्ची के 50 टांके लगे है और गले में संक्रमण हो गया. पुलिस का कहना है कि दीवाली की शाम को एक शरारती युवक ने बच्ची के मुंह में सुतली बम रख कर जला दिया.

बच्ची को अस्पताल में ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. यह घटना मिलक गांव की दौराला सड़क पर हुई. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है.  बच्ची के पिता शाशि कुमार ने अपनी शिकायत में स्थानीय युवक हरपाल का नाम लिया है.

और पढ़ें: पीएम मोदी के दौरे से पहले छत्‍तीसगढ़ में बड़ा नक्‍सली हमला

बच्ची के पिता का कहना है कि हरपाल घर के बाहर खेल रही बेटी के पास गया और उसके मुंह में सुतली बम डाल कर आग लगा दी. बम फटने के बाद बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

First Published: Thursday, November 08, 2018 04:36 PM

RELATED TAG: Meerut, Uttar Pradesh, Diwali,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो