logo-image

यूपी: दहेज नहीं मिलने पर पति ने फोन पर दिया ट्रिपल तलाक, मामला दर्ज

देवरिया जिले में एक व्यक्ति के खिलाफ दहेज नहीं मिलने से नाराज होकर अपनी पत्नी को मोबाइल फोन पर एक साथ 'तीन तलाक' देने का मामला दर्ज किया गया है.

Updated on: 25 Dec 2018, 07:38 PM

देवरिया:

देवरिया जिले में एक व्यक्ति के खिलाफ दहेज नहीं मिलने से नाराज होकर अपनी पत्नी को मोबाइल फोन पर एक साथ 'तीन तलाक' देने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सलेमपुर निवासी कुलसुम सिद्दीकी नामक महिला की शादी 20 जुलाई 2017 को देवरिया के लार थाना क्षेत्र स्थित मेहरौना के निवासी नसीम अहमद के साथ हुई थी. कुलसुम का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों बाद ससुराल के लोगों ने उससे दहेज में दो लाख रुपये की मांग की थी. रुपये देने में उसके मायके के लोगों ने असमर्थता जाहिर की थी.

कुलसुम के मुताबिक ससुराल के लोगों ने इससे नाराज होकर उसका उत्पीड़न करना शुरू कर दिया और कई बार उसके साथ मारपीट भी की. गत आठ दिसम्बर को उसके शौहर नसीम ने उसे मारा पीटा और घर से निकाल दिया. बाद में नसीम ने उसे फोन पर एक साथ तीन तलाक दे दिया. 

और पढ़ें: जिन्ना की वर्षगांठ के बहाने इमरान खान का भारत पर निशाना, कहा- सबके साथ पाकिस्तान का बर्ताव एक जैसा

पुलिस अधीक्षक एन.कोलांची ने बताया कि महिला ने अपने पति के खिलाफ मोबाइल पर तलाक देने की शिकायत की है जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है.