logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

यूपी के मुजफ्फरनगर में BJP नेता राजा बाल्मीकि की हत्या, बदमाश फरार

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Updated on: 05 Apr 2017, 12:12 PM

नई दिल्ली:

यूपी के मुजफ्फरनगर के खतौली थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि इस वारदात को कुछ बाइक सवार बदमाशों ने इसे अंजाम दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खबर के मुताबिक बीजेपी के कार्यकारणी सदस्य राजा बाल्मीकि किसी काम से बाहर निकले हुए थे। वह एक दुकान में बैठे हुए थे उसी समय तीन बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि बदमाशों की एक गोली उनके सिर में लगी जिस कारण उनकी मौत मौके पर ही हो गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से भागने में सफल हो गए।

इसे भी पढ़ेंः रामनवमी की शोभायात्रा के दौरान जालंधर में हादसा, ट्राला ने कई लोगों को कुचला, 3 की मौत