logo-image

बीजेपी नेता से भिड़ने वाली लेडी पुलिस ऑफिसर का तबादला, पार्टी कार्यकर्ताओं का 'मनोबल बनाए रखने' के लिए हुआ ट्रांसफर

बीजेपी नेता के समाने डटी रहने वाली उत्तर प्रदेश की महिला पुलसकर्मी श्रेष्ठ ठाकुर का ट्रांसफ कर दिया गया है। ठाकुर के साथ कुछ अन्य डिप्टी एसपी का भी तबादला किया गया है।

Updated on: 02 Jul 2017, 04:25 PM

highlights

  • बीजेपी नेता के समाने डटी रहने वाली उत्तर प्रदेश की महिला पुलसकर्मी श्रेष्ठा ठाकुर का ट्रांसफर कर दिया गया है
  • ठाकुर के साथ कुछ अन्य डिप्टी एसपी का भी तबादला किया गया है

नई दिल्ली:

बीजेपी नेता के समाने डटी रहने वाली उत्तर प्रदेश की महिला पुलसकर्मी श्रेष्ठा ठाकुर का तबादला कर दिया गया है। ठाकुर के साथ कुछ अन्य डिप्टी एसपी का भी तबादला किया गया है।

अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ पार्टी के 11 विधायकों और सांसदों की बैठक के बाद यह फैसला लिया गया।

खबर के मुताबिक बीजेपी के सिटी प्रेसिडेंट मुकेश भारद्वाज ने इस बात को स्वीकार किया कि पार्टी कार्यकर्ताओं का 'मनोबल बनाए रखने' की वजह से महिला पुलिस अधिकारी का ट्रांसफर किया गया।

ठाकुर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में तैनात थी और अब उन्हें बहाराइच भेज दिया गया है। पिछले हफ्ते बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) के कार्यकर्ता के साथ उनकी बातचीत वायरल हुई थी। ठाकुर ने पार्टी के पांच कार्यकर्ताओं को सरकारी अधिकारी के काम में खलल डालने के मामले में जेल भेज दिया था।

योगी आदित्यनाथ ने गो रक्षकों को दी चेतावनी, कहा किसी को कानून हाथ में लेने का अधिकार नहीं

गौरतलब है कि बीजेपी के स्थानीय नेता प्रमोद कुमार की गिरफ्तारी के बाद पार्टी कार्यकर्ता थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान ठाकुर और पार्टी कार्यकर्ताओं की झड़प हुई। हेलमेट नहीं पहनने के कारण पुलिस ने प्रमोद कुमार पर 200 रुपये का जुर्माना लगाया था।

वीडियो में ठाकुर पार्टी कार्यकर्ताओं से यह कहती हुई सुनी जा रही कि उन्हें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से यह लिखवाकर लाना चाहिए कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को पुलिस की चेकिंग से छूट मिली हुई है।

यूपीः महिला पर फिर हुआ एसिड अटैक, आदित्यनाथ ने दिया था सुरक्षा भरोसा