logo-image

BREAKING NEWS : US नागरिकों से ठगी करने वाले कॉल सेंटर का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 20 लाख रूपए के साथ 126 लोग गिरफ्तार

देश दुनिया के पूरे दिन की सारी खबरें देश के प्रमुख चैनल न्यूज स्टेट (New State) के जरिए लोगों तक पहुंचाई जा रही है

Updated on: 22 Dec 2018, 08:10 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली की एक अदालत अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदा मामले में गिरफ्तार किए गए कथित बिचौलिए क्रिश्चयन मिशेल की जमानत याचिका पर फैसला शनिवार को फैसला देगी. कोर्ट ने इस मामले में गुरुवार को अपना फैसला सुरक्षित रख लिया.

calenderIcon 08:09 (IST)
shareIcon

नोएडा : US नागरिकों से ठगी करने वाले कॉल सेंटर का पुलिस ने किया भंडाफोड़, 20 लाख रूपए के साथ 126 लोग गिरफ्तार


नोएडा पुलिस ने US के नागरिकों से ठगी करने वाले एक कॉल सेंटर का भंडाफोड़ किया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने 20 लाख रुपए के साथ 126 लोगों को भी गिरफ्तार किया है.


 



calenderIcon 07:42 (IST)
shareIcon

दिल्ली : छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल की मंत्रिमंडल गठन को लेकर राहुल गांधी से आज हो सकती है मुलाकात
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंत्रिमंडल गठन को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से रायशुमारी करने दिल्ली पहुंचें हैं. भूपेश बघेल की शनिवार को राहुल गांधी से मुलाकात हो सकती है. बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के रायपुर लौटने के कार्यक्रम में भी बदलाव किया गया है. जिसके चलते उनका रायपुर में 22 दिसंबर को पाटन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम को भी स्थगित कर दिया गया था

calenderIcon 07:23 (IST)
shareIcon

आज गुजरात के गांधी नगर में महिला कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी


गुजरात के गांधी नगर जिले में बीजेपी की महिला कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की दो दिवसीय बैठक को आज प्रधानमंत्री मोदी संबोधित करेंगे. बैठक 21 दिसंबर को शुरू हुई और शनिवार को उसका समापन होगा. बैठक में लोकसभा चुनावों में पार्टी की तैयारियों में महिला मोर्चा की भूमिका पर चर्चा की जा रही है. गुजरात के गांधीनगर जिले के अदलज गांव के पास एक मंदिर के परिसर में यह बैठक हो रही है.