logo-image

BREAKING NEWS : उत्तर प्रदेश में 83 पूर्व अफसरों ने मांगा सीएम योगी से इस्तीफा

देश दुनिया के पूरे दिन की सारी खबरें देश के प्रमुख चैनल न्यूज स्टेट (New State) के जरिए लोगों तक पहुंचाई जा रही है

Updated on: 19 Dec 2018, 02:56 PM

नई दिल्ली:

पीओके (POK) में पाकिस्तान के खिलाफ लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

मुजफ्फराबाद: पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में पाकिस्तान के खिलाफ लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है. लोगों की मांग है कि नीलम-झेलम नदी पर चल रहे जल विद्युत संयंत्र परियोजना को तत्काल समाप्त किया जाए. साथ ही लोगों की अधिकारियों से मांग है कि वे किसी और परियोजना को भी मंजूरी न दें.

calenderIcon 15:02 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश में 83 पूर्व अफसरों ने मांगा सीएम योगी से इस्तीफा


उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा पर राज्य के पूर्व नौकरशाहों ने योगी सरकार के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है. करीब 83 रिटायर्ड नौकरशाहों ने बुलंदशहर हिंसा के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा मांगा है. अपने खुले खत में रिटायर्ड अफसरों का कहना है कि योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर हिंसा को गंभीरता से नहीं लिया. इसके अलावा वह सिर्फ गोकशी केस पर ध्यान दे रहे हैं.



calenderIcon 09:19 (IST)
shareIcon

यूपी के आगरा में दो अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में दो की मौत


जनपद आगरा के दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई. आनन-फानन में घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है.

calenderIcon 09:17 (IST)
shareIcon

आज देहरादून के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत जनपद का करेंगे दौरा


आज देहरादून के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत जनपद के दौरे पर रहेंगे. अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री 11 बजे रुद्रपुर पुलिस लाइन हेलीकॉप्टर से पहुचेंगे. 11 से 1 बजे तक अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक लेंगे. इसके बाद किच्छा में 2 बजे से 3.45 तक नागरिक अभिनंदन समारोह में हिस्सा लेंगे, इस बीच मुख्यमंत्री जनसभा को भी संबोधित करेंगे.