logo-image

BREAKING NEWS : मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर से मिलने

देश दुनिया के पूरे दिन की सारी खबरें देश के प्रमुख चैनल न्यूज स्टेट (New State) के जरिए लोगों तक पहुंचाई जा रही है

Updated on: 18 Dec 2018, 02:29 PM

नई दिल्ली:

मार्गशीर्ष माघ का पहला स्नान आज

कासगंज जिले में सोरों में मेला मार्गशीर्ष शुरू हो चुका है. तीर्थनगरी के वार्षिक अमृत कुंभ का पहला स्नानपर्व आज है. भगवान वराह की मोक्ष स्थली में स्नान के लिए भारी भीड़ उमड़ी है. श्रद्धालुओं ने शाम से ही डेरा डाल दिया है.

calenderIcon 14:22 (IST)
shareIcon

दिग्विजय सिंह पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर से मिलने


मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल गौर से मिलने. दिग्विजय सिंह ने मुलाकात पर कहा यह दो पूर्व अभूतपूर्व मुख्यमंत्री की मुलाकात है. गौर ने कहा दो आंदोलनकारियों की मुलाकात है.

calenderIcon 14:15 (IST)
shareIcon

नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री तुलसी गिरी का मंगलवार को हुआ निधन 


नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री तुलसी गिरी का यहां मंगलवार को निधन हो गया. वह 92 वर्ष के थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वरिष्ठ नेता ने बुधनीकंठ में अपने आवास पर अंतिम सांस ली. वह लीवर कैंसर से पीड़ित थे. प्रधानमंत्री के.पी. शर्मा ओली और विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री के निधन पर शोक जताया. ओली ने ट्वीट कर कहा, "मैं पूर्व प्रधानमंत्री गिरी के निधन पर दुखी हूं. मैं दिवंगत गिरी को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और दुख की इस घड़ी में उनके पूरे परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं." आपको बता दें गिरी 1960 से 2005 तक राजनीतिक रूप से सक्रिय थे.

calenderIcon 13:16 (IST)
shareIcon

राजस्थान में नाराज किसानों ने पैंथर को लाठी डंडों से पीटा


राजस्थान के चूरूआ में आक्रोशित ग्रामीणों ने पैंथर को मौत के घाट उतार दिया. गांव वालों ने लाठियों से पीटकर पैंथर की जान ली. बताया जा रहा है कि पैंथर ने किसान पर जानलेवा हमला किया था. पैंथर के हमले से किसान गंभीर रूप से घायल हो गया था. चन्दूराम नाम के किसान पर पैंथर ने खेत में काम करते वक्त हमला कर दिया था. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद वन विभाग के अधिकारी मौके के लिए रवाना हो गए हैं.

calenderIcon 12:59 (IST)
shareIcon

पीलीभीत में एंटी करप्सन टीम ने एक लिपिक को रिशवत लेते रंगे हाथ पकड़ा, किया गिरफ्तार


पीलीभीत में एंटी करप्सन टीम ने एक लिपिक को रिशवत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. बताया जा रहा है कि आरोपी आयुर्वेदिक व यूनानी विभाग का लिपिक है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लिपिक 30 हज़ार रुपए की मांग कर रहा था. जिसे पुलिस ने रंगेहाथों पकड़ा.

calenderIcon 13:22 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में फल विक्रेता गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक फल विक्रेता को एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि पीओसीएसओ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है.



calenderIcon 08:32 (IST)
shareIcon

पीएम मोदी आज महाराष्ट्र में दो मेट्रो गलियारों की रखेंगे नीव


प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र में ठाणे-भिवंडी-कल्याण मेट्रो और दहिसर-मीरा-भायंदर मेट्रो के दो मेट्रो गलियारों की नींव रखेंगे. वह ईडब्ल्यूएस (आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग) और एलआईजी (कम आय समूह) आवास योजना के तहत 90,000 इकाई की योजना भी करेंगे लॉन्च.

calenderIcon 08:24 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश विधानसभा शीतकालीन सत्र आज से होगा शुरू


उत्तर प्रदेश विधानसभा शीतकालीन सत्र आज से होगा शुरू.