logo-image

BREAKING NEWS: मध्य प्रदेश में नई सरकार के मुखिया कमलनाथ का शपथ ग्रहण समारोह होगा बेहद शानदार

up news mp news punjab news delhi news ncr news rajasthan news Himachal news, maharastra news bihar news chattisgarh news live breaking updates hindi news news updates india news breaking news

Updated on: 15 Dec 2018, 05:04 PM

नई दिल्ली:

हाथरस के सिकंदरामऊ में शुक्रवार देर रात हुए एक सड़क दुर्घटना में कार सवार 4 लोगों की जलने से मौत हो गई. कार सिकंदराराऊ कोतवाली के गांव पुरा से वापस लौट रही थी. सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे.

calenderIcon 17:06 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में भैरमगढ़ थानाक्षेत्र में नक्सलियों ने आईईडी विस्फोट कर दिया। इस विस्फोट में एक उपनिरीक्षक समेत तीन जवान घायल हो गए। घायल जवानों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

calenderIcon 13:00 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में नई सरकार के मुखिया कमलनाथ का शपथ ग्रहण समारोह होगा बेहद शानदार


मध्य प्रदेश में नई सरकार के मुखिया कमलनाथ का शपथ ग्रहण समारोह बेहद शानदार होगा. भोपाल के लाल परेड ग्राउंड से जंबूरी मैदान में शिफ्ट किए गए इस समारोह के लिए जोरदार तैयारियां की जा रही हैं. शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी समेत मध्य प्रदेश में पार्टी को समर्थन देने वाली बीएसपी की सुप्रीमो मायावती समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस के दूसरे सहयोगी दलों के नेता भी शामिल होंगे. लिहाजा वीवीआइपी (vvip) और आम जनता के लिए एक बड़ा पंडाल लगाया जा रहा है. तो वहीं बैठने के माकूल इंतजाम भी किए जा रहे हैं खास बात यह है कि कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के साथ तमाम सहयोगी दल भी मौजूद रहेंगे. और एक तरह से 2019 के आम चुनाव से पहले इसे कांग्रेस पार्टी का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है.

calenderIcon 12:18 (IST)
shareIcon

आगामी 23 दिसंबर को गाजियाबाद जाएंगे यूपी सीएम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  


यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 23 दिसंबर को गाजियाबाद के मोदीनगर पतला में चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ जनसभा को भी संबोधित करेंगे. वहीं मोदीनगर सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के किसानों को मिल सकती हैं बड़ी सौगातें. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस दौरे को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले कई मायनों में अहम माना जा रहा है. वहीं गाजियाबाद प्रशासन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम की तैयारियों में जुट गया है.

calenderIcon 11:43 (IST)
shareIcon

यूपी के गाजियाबाद में आज एक प्रतिमा के अनावरण समारोह में शामिल होंगे जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक


उत्तर प्रदेश के लोनी के जावली गांव स्थित इंटर कॉलेज की स्थापना के लिए भूमि दान देने वाले स्वर्गीय प्रधान रघुवीरा सिंह की प्रतिमा के अनावरण पर जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक आज ग़ाज़ियाबाद में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेगें.

calenderIcon 11:27 (IST)
shareIcon

जयपुर में मॉल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची पुलिस 
राजापार्क के पिंक स्क्वायर मॉल में लगी भीषण आग. मौके पर पहुंची पुलिस, मॉल से लोगो को निकाला गया. बताया जा रहा है गेम जोन के समीप चौथी मंज़िल में लगी है आग.

calenderIcon 09:41 (IST)
shareIcon

मिजोरम के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री जोरामथंगा आज दोपहर 12:30 बजे लेंगे शपथ 


मिजो नेशनल फ्रंट (MNF) के प्रमुख जोरमथंगा ने गुरुवार को मंत्री पद के लिये निर्वाचित विधायकों के नाम राज्यपाल को भेज दिये हैं. एमएनएफ विधायक दल के सचिव लालरूतकिमा ने यह जानकारी दी. हालांकि उन्होंने मंत्री पद की शपथ लेने जा रहे विधायकों की संख्या पर कुछ नहीं कहा. जोरमथंगा शनिवार दोपहर 12 बजे अपने मंत्रियों के साथ राजभवन में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. 


बतादें कि मिजोरम के राज्यपाल के राजशेखरन ने बुधवार को आधिकारिक रूप से मिजो नेशनल फ्रंट को सरकार बनाने का न्योता भेजा था.