logo-image

BREAKING NEWS: राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर गुर्जर समाज के लोगों ने किया हाईवे जाम

देश के अलग-अलग हिस्सों में हो रही राजनीतिक हलचल से लेकर शिक्षा जगत की तमाम खबरों की सबसे बढ़िया कवरेज, पूरे दिन की सारी खबरें देश के प्रमुख चैनल न्यूज स्टेट (New State) के जरिए लोगों तक पहुंचाई जा रही है.

Updated on: 13 Dec 2018, 04:34 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोज नईं योजनाएं लागू की जा रही है. इसी क्रम में वाराणसी में गंगा विहार के लिए प्रर्यटकों के लिए स्टोरी टेलिंग क्रूज और विश्वनाथ मंदिर दर्शन करने के लिए फेरी का संचालन है. इस योजना का जल्द से जल्द अध्यातमिक नगरी वाराणसी में लागू होने के आसार हैं. ऐसे में गंगा के मांझी समाझ के लोग इन योजनाओं का विरोध कर रहे हैं. उनका कहना है कि इन योजनाओं के लागू होने से उनकी रोजी रोटी पर सीधा असर पड़ेगा.

calenderIcon 16:34 (IST)
shareIcon

राजस्थान : सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर गुर्जर समाज के लोगों ने किया हाईवे जाम


राजस्थान के करौली में हिण्डौन-महवा स्टेट हाईवे पर गुर्जर समाज के लोगों ने जाम लगा दिया है. जाम
सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर लगाया गया है.

calenderIcon 16:22 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश : बड़ौदा पुलिस ने 450 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में स्मैक की कीमत 45 लाख रुपए 


मध्य प्रदेश की बड़ौदा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने 450 ग्राम स्मैक के साथ मोहनसिंह सिसोंधिया नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जिसकी कीमत 45 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ग्राम टीपूखेड़ा जिला उज्जैन का निवासी है. जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि आरोपी को बनोटी जोड़ रोड से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है. वहीं पुलिस आरोपी से पूंछताछ कर रही है.  


 


 


 

calenderIcon 14:55 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान


मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के मुख्य बाजार में कपड़े की दुकान में देर रात अचानक आग लग गई. हरेराम धर्मशाला के पास बनी कपड़े की दुकान में आग से लाखों की क्षति की बात कही जा रही है. वहीं आग लगने की वजह अब तक साफ नहीं हो पाई है. मौंके पर पुलिस फायर बिग्रेड व एम्बुलेंस सहिततीन दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं. बताया जा रहा है कि घटना देर रात की है. जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूझबूझ और मद्द से आग पर काबू पा लिया गया.

calenderIcon 14:14 (IST)
shareIcon

कांग्रेस नेता ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, अयोध्या में देवी सीता की मूर्ति बनबाने का दिया प्रस्ताव 


कांग्रेस के वरिष्ट नेता डॉ. करन सिंह ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिख कर अयोध्या में नियोजित भगवान राम की मूर्ति के अलावा देवी सीता की मूर्ति बनबाने की बात कही है.


 



calenderIcon 13:53 (IST)
shareIcon

मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक बैठे धरने पर


शिवपुरी में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक धरने पर बैठ गए हैं. सभी समर्थक सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. बताया जा रहा है धरने के बाद भूख हड़ताल भी कर सकते है समर्थक.

calenderIcon 12:53 (IST)
shareIcon

यूपी के मुरादाबाद में SSP ने की बड़ी कार्यवाही, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप


मुरादाबाद जिले में लगातार हो रहीं लूट की घटनाओं से एक्शन में आए जिले के एसएसपी जे रविन्द्र गौड़. गौड़ ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों को लाइन हाज़िर किया. जिसमें दो दरोगा 6 सिपाही शामिल हैं. वहीं एसएसपी की कार्यवाही से विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

calenderIcon 12:44 (IST)
shareIcon

यूपी के बस्ती में अनियंत्रित हुआ ट्रेक्टर, दो की हुई मौत


उत्तर प्रदेश के बस्ती में गौर थाना क्षेत्र के परिऔना मोड़ के पास अनियंत्रित होकर टैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में ट्रैक्टर के नीचे आने से ट्रेक्टर चालक व लेवर की मौके पर ही मौत हो गई. बिल्डिंग मटेरियल की दुकान से सेंटरिंग का सामान ले जाते समय हुआ हादसा. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गौर थाने की पुलिस. पुलिस ने जांच में पाया कि हादसे में मारे गए दोनों मृतक गौर थाना क्षेत्र के आस पास के रहने वाले हैं. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है.

calenderIcon 12:36 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश : शामली में दिखा तेज रफ्तार का कहर, एक महिला की हुई मौत


उत्तर प्रदेश के शामली में दिखा तेज रफ्तार का कहर. यहां एक सवारियों से भरा पिकअप अनियंत्रित होकर पलटा गया. थाना भवन क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर हाईवे की घटना. बताया जा रहा है पिकअप में सवार एक महिला की मौत हो गई वहीं एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

calenderIcon 12:26 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेशे के फिरोजाबाद में मैक्स गाड़ी बस से टकराई, 3 लोग घायल


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में मैक्स गाड़ी बस से टकराई 3 लोग घायल 1 की हालत गंभीर. सभी घायल मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि थाना जसराना के इमलिया का मामला है.