logo-image

BREAKING NEWS : मुजफ्फरनगर कवाल कांड में कार्ट ने 7 दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

pm modi, narendra modi, up news mp news punjab news, delhi news, ncr news ,rajasthan news, Himachal news, maharastra news, bihar news, chattisgarh news live, breaking updates, hindi news, news updates, india news, breaking news

Updated on: 08 Feb 2019, 03:38 PM

नई दिल्ली:

calenderIcon 15:38 (IST)
shareIcon

मुजफ्फरनगर कवाल कांड में कार्ट ने 7 दोषियों को सुनाई उम्रकैद की सजा

calenderIcon 14:06 (IST)
shareIcon

भाजपा का कांग्रेस सरकार के खिलाफ जेल भरो आंदोलन, दी 500 गिरफ्तारियां


राजस्थान के बारां में भाजपा ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ जेल भरो आंदोलन शुरू कर दिया है. इसी के साथ रैली भी निकाली और प्रदर्शन भी किया.  बताया जा रहा है कि बारां में बीजेपी के 500 कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी भी दी है. पूर्व मंत्री बाबू लाल वर्मा, विधायक प्रताप सिंह सिघंवी, पूर्व विधायक हेमराज मीणा, ललित मीणा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन भी दिया.

calenderIcon 13:43 (IST)
shareIcon

राहुल गांधी किसानों की रैली को संबोधित करने के लिए भोपाल पहुंचे


किसानों की रैली को संबोधित करने के लिए राहुल गांधी भोपाल पहुंच गए हैं. उनके स्‍वागत के लिए शहर बैनर और पोस्‍टरों से पट गया है. राज्‍य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद यह दूसरी बार है, जब कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी वहां पहुंचे हैं. पहली बार वे मुख्‍यमंत्री कमलनाथ के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने गए थे और अब दूसरी बार वे किसानों की रैली में गए हैं. माना जा रहा है कि इस दौरान वे किसानों का आभार जताएंगे और ऋणमुक्‍ति प्रमाणपत्र भी सौंपेंगे.

calenderIcon 13:14 (IST)
shareIcon

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से 15 लोगों की हुई मौत


उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जहरीली शराब पीने से 15 लोगों की मौत हो गई, जबकि कइयों की हालत गंभीर है. मामले में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्ती दिखाते हुए जांच रिपोर्ट तलब की है. साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया है. मुख्यमंत्री राहत कोष की तरफ से मृतकों के परिजनों को दो लाख रुपये और गंभीर बीमार को 50 हजार आर्थिक मदद का ऐलान किया गया है.

calenderIcon 09:29 (IST)
shareIcon

हिमाचल प्रदेश : ताज़ा बर्फबारी के बाद राजधानी शिमला का रेलवे स्टेशन बर्फ की चादर से ढक गया है


हिमाचल प्रदेश : ताज़ा बर्फबारी के बाद राजधानी शिमला का रेलवे स्टेशन बर्फ की चादर से ढक गया है.


 



calenderIcon 07:54 (IST)
shareIcon

बीजेपी यूथ विंग ने एएमयू के परिसर में मंदिर निर्माण की मांग की 


बीजेपी यूथ विंग (BJP Youth wing) ने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (Aligarh Muslim University) के कुलपति से एएमयू के परिसर में मंदिर निर्माण की मांग की है. भाजपा यूथ विंग के जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह लोधी ने कहा, "हम एएमयू(AMU) वीसी (VC) को जवाब देने के लिए 15 दिन दे रहे हैं, या हम 'मूर्ति स्थापन' के लिए अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ जाएंगे."


 



calenderIcon 07:53 (IST)
shareIcon

कर्नाटक : मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कांग्रेस विधायक उमेश जाधव को गोदाम कॉरपोरेशन के चेयरमैन पद से हटाया


कर्नाटक: बजट सत्र से पहले ही मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कांग्रेस विधायक उमेश जाधव को गोदाम कॉरपोरेशन के चेयरमैन पद से हटा दिया. उनकी जगह अब प्रताप गौड़ा पाटिल लेंगे.


 


 



calenderIcon 07:21 (IST)
shareIcon

झारखंड: गिरिडीह में 25 लाख का इनामी नक्सली बलबीर ने पुलिस के समक्ष सरेंडर किया