logo-image

BREAKING NEWS : राजस्थान के झालावाड़ में 8 साल की बच्ची का रेप कर मौत के घाट उतारा

up news mp news punjab news delhi news ncr news rajasthan news bihar news chattisgarh news live breaking updates Hindi news news updates india news breaking news

Updated on: 12 Dec 2018, 02:19 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) 12 दिसम्बर को विवाह पंचमी के अवसर पर जनकपुर, नेपाल(Nepal) की यात्रा करेंगे. मुख्यमंत्री योगी विवाह पंचमी के अवसर पर वहां आयोजित राम-सीता स्वयंवर समारोह में सम्मिलित होंगे. राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि अपने नेपाल प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री सर्वप्रथम जानकी मन्दिर में दर्शन करेंगे. दर्शन के उपरान्त 'मधेश भवन' जाएंगे तथा वरिष्ठ राजनेताओं से भी भेंट करेंगे.

calenderIcon 14:19 (IST)
shareIcon

राजस्थान के झालावाड़ में 8 साल की बच्ची का रेप कर मौत के घाट उतारा
राजस्थान के झालावाड़ में 8 साल की बच्ची की रेप के बाद दर्दनाक हत्या करने का मामला सामने आया है, बताया जा रहा है सरसो के खेत मे अर्धनग्न अवस्था मे मिला शव, पगारिया थाना क्ष्रेत्र का मामला,पांचवी कक्षा में पड़ती थी छात्रा.

calenderIcon 14:04 (IST)
shareIcon

इंदौर : रिहायशी इलाके में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियां



इंदौर के राजवाड़ा स्थित राजगुरु कांप्लेक्स में अचानक लगी आग से इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल रिहायशी इलाका होने के चलते मौके पर तनाव की स्थिति बन गई. समय रहते पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया लिया है. हालांकि इस आगजनी की घटना में कोई जनहानि नहीं हुई.

calenderIcon 12:06 (IST)
shareIcon

मध्‍य प्रदेश: बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने दिया इस्‍तीफा


मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बहुमत हासिल करने में असफल रहे बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि वह सरकार बनाने का दावा पेश नहीं करेंगे. उन्‍होंने बुधवार सुबह राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात कर इस्‍तीफा दे दिया. उन्‍होंने कहा कि संख्या बल उनके पास नहीं है, इसलिए वह इस्‍तीफा दे रहे हैं. उधर, कांग्रेस पार्टी मध्‍य प्रदेश में सरकार बनाने का दावा पेश करने जा रही है और राज्‍यपाल ने उसे 12 बजे मिलने का समय दिया है.