logo-image

यूपी लोकसभा उप-चुनाव में प्रचार खत्म, बीजेपी ने कहा- असहाय महसूस कर रही है कांग्रेस

यूपी में लोकसभा उप-चुनाव को लेकर आज प्रचार समाप्त हो गया। प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टी के प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत से वोटर्स को रिझाने की कोशिश की।

Updated on: 09 Mar 2018, 08:44 PM

नई दिल्ली:

यूपी में लोकसभा उप-चुनाव को लेकर आज प्रचार समाप्त हो गया। प्रचार के आखिरी दिन सभी पार्टी के प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत से वोटर्स को रिझाने की कोशिश की। बीजेपी ने उप-चुनावों में सपा-बसपा गठबंधन पर चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस अलग-थलग और असहाय महसूस कर रही है।

वहीं कांग्रेस ने बीजेपी के इस दावे से इंकार करते हुए कहा कि पार्टी स्वार्थ के गठबंधन में यकीन नहीं करती।

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस अब ‘मृत्युशय्या’ पर पड़ी है।

उन्होंने कहा कि अगर सपा ने कांग्रेस का साथ छोड़ा है और बसपा तो उसका साथ पहले ही छोड चुकी है। अब सपा-बसपा के बीच चुनावी तालमेल के बाद कांग्रेस अलग थलग महसूस कर रही है और खुद को असहाय पा रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी लोकसभा उप-चुनाव में कांग्रेस ने किसी भी गठबंधन से किया इंकार

त्रिपाठी ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि वह अपनी रणनीति पर पुनर्विचार करें। कांग्रेस के संस्थापकों ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी पार्टी की स्थिति इतनी खराब हो जाएगी।

वहीं उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अशोक सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस स्वार्थ के गठबंधन में यकीन नहीं करती और उसने पिछले 27 साल में ऐसा कभी नहीं किया।

उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने देश की आजादी के लिए कोई योगदान नहीं दिया, उन्हें हमें आईना नहीं दिखाना चाहिए। सरकारें आती हैं और जाती हैं लेकिन हम अपनी विचारधारा से कभी अलग नहीं होंगे।

और पढ़ें- कार्ति चिदंबरम को राहत, दिल्ली HC ने लगाई ED से गिरफ्तारी पर रोक