logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

यूपी में लश्कर कर सकता है धमका, खुफिया एजेंसियों को मिली जानकारी

उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित स्थानों और कई रेलवे स्टेशनों पर विस्फोट की धमकी के बाद पुलिस ने पूरे राज्य में अलर्ट जारी कर दिया है।

Updated on: 06 Jun 2018, 08:40 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के प्रतिष्ठित स्थानों और कई रेलवे स्टेशनों पर विस्फोट की धमकी के बाद पुलिस ने पूरे राज्य में अलर्ट जारी कर दिया है।

केंद्रीय खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि जम्मू कश्मीर में लश्कर-ए-तैयबा का एरिया कमांडर अबू शेख ने 6 से 8 जून के बीच हापुड़, सहारनपुर, मेरठ के अलावा मथुरा और वाराणसी रेलवे स्टेशनों और भीड़भाड़ वाले इलाकों को निशाना बनाने की धमकी दी है।

धमकी को गंभीरता से लेते हुए एडीजी कानून-व्यवस्था आनंद कुमार ने बताया कि मथुरा, काशी, अयोध्या व आगरा समेत सूबे के प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर चेकिंग अभियान को तेज कर दिया गया है।

डीजीपी मुख्यालय ने इस बारे में सभी को अलर्ट रहने के लिए कहा है। अलर्ट को देखते हुए सार्वजनिक स्थलों पर चौकसी और महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें